जानिए किसके लिए लकी चार्म बने रणबीर कपूर
जानिए किसके लिए लकी चार्म बने रणबीर कपूर
Share:

सुपरहिट फिल्म 'संजू' के बाद जैसे रणबीर कपूर की किस्मत ही बदल गई हो और वो निर्देशक राजकुमार हिरानी के लिए एक लकी चार्म बन गए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 341 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और कई हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अभी हाल ही में राजू ने रणबीर को लेकर एक फैसला लिया है जो सामने आया है. ये सब देखने के बाद राजू रणबीर को खुद के लिए लकी ही मान रहे हैं. आइये बता देते हैं क्या बड़ा फैसला लिया है हिरानी ने.

क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को ?

हिरानी ने एक ऐसा फैसला लिया है जिसे सुनकर सभी फैंस खुश होने वाले हैं. राजकुमार ने ये फैसला लिया है कि रणबीर उनकी हर फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं. लेकिन आपको ये भी बता दें, कि हर फिल्म वो अहम किरदार में नहीं होंगे बल्कि किसी न किसी रोल में नज़र आ सकते हैं. 'मुन्नाभाई सीरीज' में कैमियो रोल में रणबीर कपूर को लिया जा चुका है. 

रणबीर ने ली आलिया की ऐसी तस्वीर, देखकर नीतू ने कह दी बड़ी बात

जी हाँ, खबरों की मानें तो मुन्नाभाई के तीसरे पार्ट में रणबीर ने 'सरकिट' के रोल के लिए 'अरशद वारसी' को रिप्लेस कर दिया है. अब ये देखना होगा कि वाकई अरशद वारसी इसमें नज़र आएंगे या नहीं. रणबीर कपूर पीके में भी स्पेशल अपीरियंस दे चुके हैं तो हो सकता है 'मुन्नाभाई सीरीज' में भी इनका स्पेशल अपीरियंस ही हो. दर्शक सर्किट के रूप में अरशद को ही देखना चाहेंगे. अब अगर रणबीर कपूर इस फिल्म में आते हैं तो दर्शक उन्हें शायद कम ही पसंद करें.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

अक्षय के बाद कौन होगा गुलशन कुमार की बायोपिक में

बुल्गारिया में समोसा पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -