खेसारी लाल का वायरल वीडियो आया सामने, पत्नी के सामने काट रहे सब्जी
खेसारी लाल का वायरल वीडियो आया सामने, पत्नी के सामने काट रहे सब्जी
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने कलाकार खेसारी लाल यादव को कौन नही जानता है. भोजपुरी सिनेमा में खेसारी अपनी एक खास पहचान रखते है, लेकिन इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे है. जी हां ये बिल्कुल सच है, किन्तु ऐसी कौन सी वजह है जिसके कारण खेसारी लाल यादव काफी चर्चे में है तो चलिए हम बताते है उनके इस खास वजह का कारण. और वो वजह यह है कि वे इस लॉकडाउन में सब्जी काटते नजर आ रहे है. जी हां बिल्कुल सही सुना आपने अपने इसी वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे है.

बिग बॉस 3 की इस कंटेस्टेंट ने नेपोटिज्म को लेकर बोली यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जहां वो एक ओर सब्जी काटते नजर आ रहे है, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी चांदनी सिंह Pub G का आनंद ले रही है. उनकी वाइफ Pub G खेलने में व्यस्त है और अपने पति  खेसारी लाल यादव से अपना घर का सारा काम करवा रही है.जिसके कारण काफी परेशान नजर आ रहे है, खेसारी लाल यादव हालाकि इनका इससे रीयल लाइफ का कोई वास्ता नहीं है उन्होंने ऐसा केवल अपने एक गाने में किए है. उन्होंने इस गाने के जरिए देश में हो रहे हालात को दर्शाया है 

वनिता ने शेयर किया जन्मदिन सेलिब्रेशन का शादार वीडियो

विदित हो कि इन दोनों के इस जोड़ी को लोगो ने बहुत पसंद कर रहे है, और अपना ढेरो प्रेम दे रहे है. बता दे कि उन्होंने ऐसा अपने सांग “मौगी खेले PUB G” में किया है, और इस सांग को लोगो ने बेहद पसंद किया है, साथ ही साथ दोनों की परफेक्ट जोड़ी को भी सराहा है. यही वजह है कि लोगो में इस सांग की Demand काफी बढ़ गई है, और अपने अब तक के सारे रिकार्ड को Cross केर चुकी है. इस सांग को अपनी मधुर वाइस से संवारा है, खेसारी लाल यादव ने. इसके Lyrics को तैयार किया है सोनू शुद्धकर और म्यूजिक तैयार किया है.

पृथ्वीराज और सलमान को कार रेसिंग करना पड़ा भारी

मैगजीन के लिए इस कपल ने करवाया फोटो शूट

वायरल हुई इरुमा सानी की खूबसूरत तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -