इंग्लैंड टीम के गेंदबाज मोइन अली ने टेस्ट क्रिकेट से लिया ब्रेक, जाने कारण
इंग्लैंड टीम के गेंदबाज मोइन अली ने टेस्ट क्रिकेट से लिया ब्रेक, जाने कारण
Share:

लंदनः इंग्लैंड टीम के बोलिंग ऑलराउंडर मोइन अली ने टेस्ट क्रिकेट से फिलहाल ब्रेक का ऐलान किया है। मोइन अली ने इस बात की जानकारी क्रिकेट बोर्ड को दे दी है। कहा जा रहा है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध में जगह नहीं मिलने के कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर एश्ले गिलीज ने शुक्रवार को कहा है कि मोइन अली को इसलिए केंद्रीय अनुबंध से बाहर किया है क्योंकि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया है।

ईसीबी के एमडी ने आईसीसी से बात करते हुए कहा है, "वह टेस्ट क्रिकेट से एक छोटा सा ब्रेक लेना चाहते हैं। मेरा मानना है कि मोइन अली ही नहीं, बल्कि सभी खिलाड़ियों के लिए ये सीजन काफी चैलेंजिंग रहा है। मोइन अली विश्व कप 2019 के बाद आयरलैंड के खिलाफ खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच के बाद एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नज़र आए थे।

एश्ले ने बताया, "एक वर्ल्ड कप और फिर एक के बाद एक एशेज सीरीज के मैचों की वजह से खिलाड़ी थके हुए हैं। पहले टेस्ट मैच में मोइन अली का अनुभव अच्छा नहीं रहा, मगर ये क्रिकेट है। मोइन अली ने न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि वह इस दौरान वनडे और टी20 क्रिकेट खेलते रहेंगे।

भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाला यह खिलाड़ी कर रहा संघर्ष, जाने कारण

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को मिला अच्छे प्रदर्शन का ईनाम, ईसीबी ने दिया केंद्रीय अनुबंध

विराट कोहली के नाम पर दर्ज हुआ एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -