पीएम मोदी के जन्मदिवस के मौके पर कई हस्तियों ने साझा किये मुलाकात के किस्से
पीएम मोदी के जन्मदिवस के मौके पर कई हस्तियों ने साझा किये मुलाकात के किस्से
Share:

दिल्ली: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिवस है. उन्हें इस मौके पर देश और दुनिया से बधाई सन्देश मिल रहे है. वही अमिताभ बच्चन, अनिल अंबानी, लता मंगेशकर, आमिर खान, टाटा ग्रुप के चेयरमैन साइरस मिस्त्री और आनंद महिंद्रा समेत कई हस्तियों ने उन्हें नरेंद्र मोदी ऐप पर बधाई दी है. 

सेलिब्रिटीज द्वारा पीएम मोदी को दिए गए बधाई सन्देश:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन  ने कहा, "2009 में उनसे पहली बार फिल्म 'पा' का टैक्स माफ करवाने के सिलसिले में गुजरात में उनके घर पर मिला था. एक साधारण से घर में उनका कमरा भी साधारण था। वे मुझे थिएटर भी ले गए. जहाँ अपने साथ फिल्म देखी.यहाँ गुजरात में टूरिज्म को लेकर हमारी थोड़ी बात हुई. इसके बाद मैं मुंबई वापस आ गया. एक हफ्ते बाद मुंबई में मेरे घर गुजरात टूरिज्म के ऑफिशियल्स बात करने आए. कुछ दिनों में ही उन्होंने काम शुरू करने की बात कही. ये मेरे लिए चौंकाने वाला मामला था. तब से लेकर आज तक मैं गुजरात का ब्रांड एम्बेसडर हूं." 

अनिल अंबानी ने कहा, 1990 के दशक में मैं पहली बार मोदी से मिला. तब मेरे पिता धीरूभाई अंबानी ने उन्हें घर पर खाने के लिए बुलाया था. बातचीत के बाद पापा ने कहा- लंबी रेस ने घोड़ो छे, लीडर छे, पीएम बनसे (ये लंबी रेस का घोड़ा है, सही मायने में लीडर है, ये प्रधानमंत्री बनेगा). पापा ने उनकी आंखों में सपने देख लिए थे. वो वैसे ही थे जैसे अर्जुन को अपना उद्देश्य और विजन पता था."

स्वर कोकिला लाता मंगेशकर ने कहा,  "आपका बहुत विरोध हुआ, लेकिन आप सत्य की राह पर चलते रहे. पूरी दुनिया इस समय हिंसा की चपेट में है. लेकिन मेरा यकीन है कि आपकी नीतियां उन पर जीत हासिल कर लेंगी."

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कहा, "हमेशा आपकी हेल्थ को लेकर दुआ करता हूं. हमेशा आपको खुशियां मिलें. पहले के सालों की तुलना में ये साल आपके लिए यादगार साबित हो."

साइरस मिस्त्री ने कहा, "2012 में टाटा ग्रुप की जिम्मेदारी संभालने के बाद रतन टाटा के साथ मेरी उनसे मुलाकात हुई थी. मुलाकात के बाद मुझे लीडरशिप का एक नया पाठ सीखने को मिला."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -