एमपी में लगेंगी  मोदी -शिवराज की टाइल्स
एमपी में लगेंगी मोदी -शिवराज की टाइल्स
Share:

अब इसे नमो भक्ति कहें या शिवराज की चाटुकारिता कि शहरी प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर सभी कमिश्नर और नगर निकायों के सीईओ को फरमान जारी किया कि प्रधान मंत्री आवास योजना तहत बन रहे घरों में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान की तस्वीरों वाली टाइल्स लगाई जाए.

एक अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे 2 लाख 86 हजार घरों में ऐसी टाइल्स लगाई जाएंगी, जिनमें पीएम नरेंद्र मोदी और शिवराज चौहान की तस्वीरें होंगी. इन टाइल्स का साइज 45 x 60 सेमी होगा.एक टाइल्स को घर के प्रवेश द्वार पर जबकि दूसरी को रसोई में लगाया जाएगा.काम की एकरूपता के लिए शहरी प्रशासन विभाग ने टाइल्स का नमूना भी अधिकारियों को भेजा है, ताकि इस विशेष डिजाइन की ये टाइल्स ही सब दूर लगाई जा सकें.

उल्लेखनीय है कि शहरी प्रशासन विभाग ने मध्य प्रदेश के कमिश्नरों और सीईओ को यह विशेष टाइल्स खरीदने के लिए टेंडर निकालने के निर्देश दिए हैं .बता दें कि मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लगभग 2 लाख 86 हजार घर बनाये जाएंगे . इस वृहद कार्य के लिए केन्द्र की मोदी सरकार ने एमपी को 5 हजार करोड़ रुपये की मदद दी है .

यह भी देखें

आसाराम से पीएम मोदी का नाम जोड़ा तो फरहान ने लगाई फटकार

केदारनाथ: टल सकती है पीएम की यात्रा, पुनर्निर्माण में हुई देर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -