विरोधी दल साध रहे सरकार पर निशाना, कपड़ों की तरह मोदी बदल रहे नियम
विरोधी दल साध रहे सरकार पर निशाना, कपड़ों की तरह मोदी बदल रहे नियम
Share:

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर जहां जनता कैश ट्रांजिक्शन और कैशलेस ट्रांजिक्शन के प्रयासों को जानने में लगी है वहीं इस मामले में जमकर राजनीति हो रही है। इस मामले में विपक्ष और पक्ष एक ओर हो गया है। विरोध की राजनीति संसद के गलियारों से होते हुए अब आम जनता के बीच होने वाले प्रदर्शन तक पहुंच रही है। ऐसे में कांग्रेस द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है। अब तो सोशल नेटवर्किंग साईट्स, माईक्रोब्लाॅगिंग साईट्स आदि का भी सहारा विरोधी दल नोटबंदी के अभियान को अपोज़ करने में ले रहे हैं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा है कि रिज़र्व बैंक इस तरह से नोटबंदी के नियमों में बदलाव करने में लगा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से अपने कपड़े बदलते हैं उसी तरह से नोटबंदी के नियमों को बदला जा रहा है। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आरबीआई व सरकार के बीच एडजस्टमेंट न होने का आरोप भी लगाया। दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल ट्रांजेक्शन को बढ़ाने की बात कह रहे हैं। कांग्रेस ने केंद्र सरकार का जमकर विरोध किया है।

इस दौरान आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हुए ट्विटर पर ट्विट करते हुए कहा कि रिज़र्व बैंक जिस तरह से नोटबंदी के नियम में बदलाव करने में लगा है जिस तरह से पीएम मोदी अपनी ड्रेस बदलते हैं। मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोपों की बौछार कर दी गई है।

आप के नेताओं ने कहा है कि सरकार 8 नवंबर से अब तक तो करीब 59 सूचनापत्र जारी कर चुका है लेकिन फिर भी हालातों में सुधार नहीं हुआ है। अब तो 42 वां दिन प्रारंभ हो गया है मगर इसके बाद भी परेशानी बनी है। केवल 8 दिन में मुश्किल हल हो जाएगी क्या।

नोटबंदी कउन सा बड़ा तोप है

नोटबंदी से परेशान नोटतंगी जनता ने बैंक कैशियर को पीटा

 

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -