मोदी सरकार पर गंगा को धोखा देने का आरोप
मोदी सरकार पर गंगा को धोखा देने का आरोप
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने शुक्रवार को राज्यसभा में शुन्य काल में मोदी सरकार पर नमामि गंगे अभियान को लेकर कैग की रिपोर्ट पर से सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने गंगा मैया को धोखा दिया गया है.

बता दें कि प्रमोद तिवारी ने  राज्यसभा में कहा केंद्र की सरकार  महंगाई, सीमा सुरक्षा, किसानों  की आत्महत्या सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर विफल रही है. इसके अलावा प्रमोद तिवारी ने राष्ट्रीय मिशन में शामिल नमामि गंगे परियोजना पर कैग रिपोर्ट का जिक्र कर कहा कि 2600 करोड़ रुपए से अधिक की राशि का उपयोग इसलिए नहीं किया जा सका क्योंकि नमामि गंगे की 26 परियोजनाओं को शुरू करने में देरी हुई .

उल्लेखनीय है कि तिवारी ने कहा राष्ट्रीय मिशन में शामिल नमामि गंगे जैसी परियोजनाओं को लेकर भी सरकार गंभीर नहीं है. कहा जा सकता है कि मोदी सरकार ने गंगा मैया को धोखा दिया गया है. यही नहीं उन्होंने नमामि गंगे के बारे में जो रिपोर्ट आई है, उसकी कमियों तथा परियोजनाओं में देरी के कारण सदन सरकार से जल्द स्पष्टीकरण देने की भी मांग की है. बता दें नमामि गंगे की प्रभारी रही उमा भारती ने भी इस साला के आखिर तक गंगा को शुद्ध करने की बात कही थी.

यह भी देखें

आप भी जान लें कि ऐसे हुआ था गंगा और शांतनु का मिलन 

नमामि गंगे अभियान, CAG ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -