मोदी कैबिनेट: 8 जुलाई को होगा 'टीम मोदी' का विस्तार, दिल्ली में लगा नेताओं का जमावड़ा
मोदी कैबिनेट: 8 जुलाई को होगा 'टीम मोदी' का विस्तार, दिल्ली में लगा नेताओं का जमावड़ा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय कैबिनेट का विस्तार 8 जुलाई को होने की संभावना है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आठ जनवरी यानि गुरुवार को पीएम मोदी के मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा और खबर ये भी है कि नए कैबिनेट में 20 नए चेहरों को जगह दी जाएगी. इससे पहले आज यानि मंगलवार को केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत को मंत्री पद से हटाकर गवर्नर के पद पर नियुक्त किया गया है. इससे साफ जाहिर है कि कैबिनेट से कुछ मंत्रियों को मंत्री पद से हटाया जा सकता है और इसकी शुरूआत हो चुकी है.  

 

जानकारी के अनुसार, मंत्रिमंडल का विस्तार 8 जुलाई यानी गुरुवार को सुबह 10.30 बजे हो सकता है. इससे पहले कई मंत्रियों को दिल्ली तलब किया गया है. इस बीच असम के पूर्व सीएम सर्वानंद सोनावाल को दिल्ली बुलाया गया है और वो आज गुवाहाटी से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी दिल्ली बुलाए जाने की खबर है. दिल्ली पहुंचने से पहले सिंधिया ने उज्जैन जाकर महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की है.

 

मोदी कैबिनेट में जिन्हे जगह मिल सकती है, उनमे ज्योतिरादित्य सिंधिया, सर्वानंद सोनोवाल, नारायण राणे, शांतनु ठाकुर, पशुपति पारस, सुशील मोदी, राजीव रंजन, संतोष कुशवाहा, अनुप्रिया पटेल, वरुण गांधी, प्रवीण निषाद का नाम मुख्य रूप से शामिल हैं. इनके अलावा कुछ मंत्रियों की मोदी कैबिनेट से छुट्टी दी जा सकती है.

TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा का निधन, सीएम ममता ने जताया शोक

UP ब्लॉक प्रमुख: भाजपा ने दी नेताओं के रिश्तेदारों को चुनाव लड़वाने की मंजूरी, आज तय होंगे नाम

पश्चिमी इंडोनेशियाई प्रांत के 40 गांवों में बाढ़ के कहर से परेशान है लोग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -