TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा का निधन, सीएम ममता ने जताया शोक
TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा का निधन, सीएम ममता ने जताया शोक
Share:

कोलकाता: हाल ही में भाजपा से तृणमूल कांग्रेस (TMC) में वापसी करने वाले नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्ण रॉय का मंगलवार के दिन चेन्नई स्थित एक अस्पताल में दुखद निधन हो गया है. कृष्णा रॉय काफी समय से बीमार थी और कोलकाता में कोरोना संक्रमण की चपेट में भी आई थी, इसके बाद उन्हें उपचार के लिए चेन्नई स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका निधन हो गया है. कृष्णा रॉय के निधन पर बंगाल की सीएम और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि 'मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय की निधन से मुझे गहरा दुख पहुंचा है.'  

TMC सुप्रीमो ने आगे कहा कि 'आज कृष्णा रॉय ने चेन्नई में अंतिम सांस ली हैं. कृष्णा देवी कई सारे सार्वजनिक कार्यों से जुड़ी हुईं थीं. वह लोगों का सदैव भला ही चाहती थीं. मैं कृष्णा रॉय का पति मुकुल रॉय और बेटा शुभ्रांशु रॉय, परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना प्रकट करती हूं.' बता दें कि मुकुल रॉय की पत्नी को हाल ही में फेफड़े के प्रत्यारोपण के लिए चेन्नई लाया गया था. इससे पहले भी लंबे समय से बीमार थीं और कोरोना की चपेट में भी आई थीं. इस वजह से उनकी हालत और बिगड़ गई.  

बता दें कि कृष्णा रॉय को 17 जून को कोलकाता से एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई ले जाया गया था. बता दें कि कृष्णा राय के पति व TMC नेता मुकुल रॉय ने विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा से किनारा कर लिया था और वापस TMC में चले गए थे.  

UP ब्लॉक प्रमुख: भाजपा ने दी नेताओं के रिश्तेदारों को चुनाव लड़वाने की मंजूरी, आज तय होंगे नाम

पश्चिमी इंडोनेशियाई प्रांत के 40 गांवों में बाढ़ के कहर से परेशान है लोग

झारखंड के नए गवर्नर होंगे रमेश बैस, 7 बार लगातार लोकसभा संसद रहने का बना चुके हैं रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -