मॉडर्न महाभारत पर हिंदू संगठनों का विरोध
मॉडर्न महाभारत पर हिंदू संगठनों का विरोध
Share:

एक शॉर्ट फिल्म 'मामाज ब्वॉय' में महाभारत के मॉडर्न अंदाज को पेश किया गया है. जिसके खिलाफ हिंदू संगठनों द्वारा विरोध जताया गया है. फिल्म में पांच पांडवों और द्रोपदी के विवाहित जीवन को 2016 का परिवेश देने की कोशिश की गई है. फिल्म में द्रोपदी का किरदार बॉलिवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने निभाया है.

जानकारी के अनुसार, मॉडर्न लुक में फिल्म में भीम को जिम में वर्कआउट करते दिखाया गया है तो सारे पात्र धड़ल्ले से इंग्लिश में बात भी करते हैं. फिल्म का निर्देशन 'डेली बेली' और 'एक मैं और एक तू' जैसी बॉलिवुड फिल्में बनाने वाले अक्षत वर्मा ने किया है. 'मामाज' ब्वॉय' में कुंती के किरदार में नीना गुप्ता हैं. इस शॉट फिल्म को यूट्यूब पर दो दिन में ही 2 लाख, 80 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

'मामाज ब्वॉय' को लेकर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने कड़ी आपत्ति जताते हुए इसे हिंदू समाज के खिलाफ साजिश करार दिया है. चक्रपाणि के मुताबिक उन्होंने अपने संगठन के लोगों को फिल्म से जुड़े सभी लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा है. चक्रपाणि ने कहा, 'जिसने फिल्म बनाई, जिन्होंने इसमें काम किया, उन सभी के जेल जाने का योग बन चुका है.'

फिल्म की निर्माता अशी दुआ ने कहा है कि इस फिल्म को सिर्फ फिक्शन की तरह देखा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारा फिल्म बनाने का उद्देश्य किसी धर्म की भावनाओं को आहत करना नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -