परिवार के सामने धरने पर बैठ गई ये मॉडल
परिवार के सामने धरने पर बैठ गई ये मॉडल
Share:

कहते हैं कि यदि मन में जज्बा और खुद पर भरोसा हो तो कोई भी मंजिल पाना मुश्किल नहीं है। ऐसा ही कुछ इरादा रखकर आज इस मुकाम पर पहुँची है मिस लगुन का खिताब जितने वाली इंदौर की जानी मानी मॉडल मनस्वी शर्मा..

महज़ 24 साल की उम्र में  हॉस्पिटल मैनेजमेंट में एमबीए की डिग्री लेने के बाद हर लड़की का सपना एक अच्छी नौकरी करना होता है लेकिन खुद के सपनो को एक नई उड़ान देने के लिए मैं परिवार से बगावत कर अपने पापा के सामने धरने पर बैठ गई अंततः मेरे पेरेंट्स को मेरी ज़िद के आगे झुकना पड़ा| मॉडलिंग जैसी फील्ड को चुनना और सफल होना कितना मुश्किल है इस पर मनस्वी की क्या राय है आइये जानते है ...

मनस्वी कहती है मॉडलिंग से मतलब महज रैंप पर कैटवॉक करना नहीं है, क्योकि मॉडलिंग का क्षेत्र अपने आप में बहुत विस्तृत है। आपके पास अच्छा फिगर है, चेहरा भी फोटोजेनिक है और आत्मविश्वास भी भरपूर होने के साथ-साथ ग्लैमर आपको अपनी तरफ आकर्षित करता है तो बतौर मॉडलिंग करियर चुनकर आप भी शोहरत कमा सकती हैं लेकिन ग्लैमर की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जिसमें पैसा, शोहरत सब कुछ है परंतु सुकून नहीं है। 

और मैं तो ये मानती हूँ की यदि आम सुकून की तलास करोगे तो ज़िन्दगी में बहुत पीछे रह जाओगे और पिछले 10 सालों के मुकाबले मॉडलिंग के क्षेत्र में लड़कियों की संख्या में खूब इजाफा हुआ है। समाज ने अपनी सोच बदली है और बदलते परिवेश के साथ आज इस पेशे को ऊंचा दर्जा दिया जाने लगा है और अब तो लडकिया इस प्रोफेशन में आने के लिए बकायदा प्रशिक्षण ले रही हैं।

आज की लड़कियों से यह भी कहना चाहूंगी की कामयाबी पाना बहुत अच्छा है परंतु उसके लिए कोई ऐसा सौदा न किया जाए, जो हमारी जिंदगी पर एक बदनुमा दाग बनकर रह जाए।

साथ ही साथ हमेशा खुश रहे ,लाइफ को पूरी तरह से इंजॉय करे ,जो दिल कहे वही करे और अपने सपनो को साकार करने के लिए हमेशा तत्पर रहे।

और पढ़े-

सोफिया पर स्वास्तिक और अल्लाह के टैटू मामले में FIR दर्ज

रेड कलर हेयर दिखाने के लिए फोटोग्राफर ने क्लिक की कुछ न्यूड तस्वीरें

ब्रिटिश मॉडल ने स्तनपान वाली तस्वीरें की शेयर, लोगों ने लगाए कई आरोप

ऐश्वर्या-सलमान सहित बॉलीवुड सितारे कुछ ऐसे दिखते थे मॉडलिंग के दिनों में, देखें Unseen फोटोज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -