कार दुर्घटना में मॉडल सोनिका चौहान की मौत, अभिनेता घायल
कार दुर्घटना में मॉडल सोनिका चौहान की मौत, अभिनेता घायल
Share:

कोलकाता :  यहां शनिवार अल सुबह हुई कार दुर्घटना में मॉडल सोनिका चौहान की मौत हो गई, वहीं बंगाली अभिनेता विक्रम चटर्जी घायल हो गए. विक्रम को गंभीर चोटें आई हैं.बताया जा रहा है कि सामने से आ रही कार को बचाने में यह हादसा हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा तड़के 4.30 बजे के करीब रासबिहारी एवेन्यू पर हुआ. विक्रम चटर्जी और सोनिका एसयूवी में जा रहे थे. विक्रम कार चला रहे थे और सोनिका भी आगे की सीट पर थीं. इसी दौरान सामने से आ रही एक कार से बचने की कोशिश में विक्रम की गाड़ी फुटपाथ पर चढ़ गई.हादसे की खबर लगते ही वहां मौजूद लोगों ने दोनों को गाड़ी से निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाया.जहां कि सोनिका को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. एक डायरेक्टर ने बताया कि विक्रम की हालत स्थिर है,लेकिन अभी भी उसे ICU में रखा गया है.

बता दें कि खबर मिलते ही टॉलीवुड की कई हस्तियां विक्रम का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंची. मॉडलिंंग और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने सोनिका की मौत पर दुख जताया है. उल्लेखनीय है कि सोनिका मुंबई और कोलकाता मॉडलिंग क्षेत्र में जाना पहचाना नाम थीं. इसके अलावा वो स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर भी काफी पहचान बना चुकी थीं. जबकि विक्रम बंगला फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता हैं. विक्रम पिछली बार खोज (द लॉस्ट) मूवी में नजर आए थे. वो "एलार चार अध्याय' और "अमी आर अमार गर्लफ्रैंड्स' में भीअभिनय कर चुके हैं.

यह भी देखें

गर्मी ने करवाया एक्सीडेंट, डिवाइडर पर खड़े 5 लोगों के लिए मौत बनकर आई कार

दमोह में बाइक को बचाने में बोलेरो पलटी, 5 की मौत और 6 गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -