लाइक्स ना मिलने के कारण फूट-फूर कर रो पड़ीं यह सेक्सी मॉडल, वायरल हुआ VIDEO

लाइक्स ना मिलने के कारण फूट-फूर कर रो पड़ीं यह सेक्सी मॉडल, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया आज के समय में लोगों की जिंदगी का सबसे बड़ा पार्ट बन चुका है और इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जब किसी सेलिब्रेटी पोस्ट से लाइक्स कम हो जाए तो वो रो पड़े. जी हां, एक ऑस्ट्रेलिया बेस्ड मॉडल के साथ ऐसा ही हुआ है. जब उसे पता चला कि उसके इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक्स कम हो गए हैं तो वो इस दौरान फूट-फूटकर रो पड़ी और इसका वीडियो भी Mikaela Testa द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है. 

Mikaela Testa सोशल मीडिया पर दो अकाउंट को चला रही हैं. मिकेला द्वारा अपने 'स्कैंडलस एक्स' नामक एक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए जानकारी दी गई है कि वे अब इस प्लेटफॉर्म को नहीं यूज करेंगी. टेस्टा दो अकाउंट चलाती हैं और उनके दोनों अकाउंट को मिलाकर तकरीबन 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं. इस मॉडल का वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में ही इंस्टाग्राम द्वारा यूजर्स  को ऑस्ट्रेलिया सहित छह और देशों में अपने फोटो और वीडियो पर लाइक्स की संख्या को छिपाने की सुविधा प्रदान की गई थी और इस टेस्ट फीचर का उद्देश्य उन यूजर्स के दबाव को दूर करने में मदद करना बताया जा रहा है जो अपने लाइक्स को लेकर चिंतित रहते हैं. 

 

लकड़ी का काम कर बुजुर्ग ने कमाए 20 करोड़ रु, संवार दिया दर्जनों बच्चों का भविष्य

सहलाते ही इंसानों की तरह खिलखिला उठता है यह पेड़, जाने रोचक जानकारी

यहां एंबुलेंस पूरी करेगी मरीजों की अंतिम इच्छा, करेगी ऐसे-ऐसे काम

विदेश में जा कर इस भारतीय परिवार ने किया शर्मानाक काम, वायरल हो रहा वीडियो