विदेश में जा कर इस भारतीय परिवार ने किया शर्मानाक काम, वायरल हो रहा वीडियो
विदेश में जा कर इस भारतीय परिवार ने किया शर्मानाक काम, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

भारतीय पर्यटकों द्वारा इंडोनेशिया के बाली में एक होटल के कमरे से सामान चुराने का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये देश के लिए भी हैरानी की बात है कि विदेश में जा कर इस भारतीय परिवार ने ये शर्मनाक काम किया है जिसका वीडियो चारों तरफ वायरल किया जा रहा है. वीडियो में एक महिला दिखाई दे रही है जो कहती है कि हम माफी चाहते हैं। इस वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि उनके सामान से कई सारी चीज़ें निकल रही हैं. आइये आपको भी दिखाएं वीडियो. 

इस 2 मिनट 20 सेकंड के वीडियो में होटल का एक कर्मचारी रिजॉर्ट के बाहर भारतीय परिवार के बैग्स की तलाशी लेता दिखाई दे रहा है। उसने वह सब चीजें बाहर निकालीं, जो भारतीय परिवार ने होटल के कमरे से चुराई थीं। इन सामानों में तौलिए, इलेक्ट्रॉनिक और सजावटी सामान के अलावा अन्य चीजें शामिल थीं।

इसके अलावा महिला कहती है कि हम माफी चाहते हैं। यह एक पारिवारिक टूर है। हम आपको भुगतान कर देंगे। हमें जाने दीजिए क्योंकि हमें फ्लाइट पकड़नी है। एक शख्स यह कहता भी सुनाई दे रहा है कि 'मैं भुगतान कर दूंगा'। लेकिन होटल कर्मचारी ने पैसे लेने से इनकार कर दिया।

होटल कर्मचारी कह रहा है कि, 'मैं जानता हूं कि आपके पास पैसे हैं लेकिन यह सम्मानजनक नहीं है।' यहां देखें वीडियो. 

इस वीडियो को हेमंत नाम के शख्स ने पोस्ट किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, 'भारत के लिए बेहद निंदनीय। जिस भी शख्स के पास भारतीय पासपोर्ट है, उसे ध्यान रखना चाहिए कि हम देश के एम्बेसडर हैं और उसी तरह बर्ताव करना चाहिए। भारत को उन लोगों का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए, जो हमारी विश्वसनीयता को खराब करते हैं।' इसके अलावा यूज़र्स ने भी इस पर कई तरह के कमेंट किये हैं. 

एक शख्स ने लिखा, यह सभी भारतीयों के लिए बेहद शर्मनाक है। वही दूसरे ने लिखा बेहद निंदनीय। जो भी लोग इस परिवार को जानते हैं, उन्हें वीडियो वॉट्सऐप पर शेयर करना चाहिए ताकि वापस भारत जाकर यह परिवार किसी को मुंह न दिखा पाए। 

सरकार को सभी एयरपोर्ट्स पर लुकआउट नोटिस जारी करना चाहिए ताकि लौटने पर इन्हें गिरफ्तार किया जा सके। एक यूजर ने लिखा 'पैसा कमाना तो सिख लिया लेकिन इज्जत कमाना नही सिखा, अपने बच्चों को क्या शिक्षा दे रहे है ये ये लोग?? 

जापान ने शुरू की मोबाइल मज़्जिद, जा सकती है कहीं भी, जानें खासियत

इस मंदिर में की जाती है महिलाओं अंतर्वस्त्र की पूजा, जानें क्या है मामला

6 साल की बच्ची ने इतने करोड़ और खरीद ली ईमारत, जानें इसकी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -