OPPO के इस शानदार फोन की कीमत 6 हजार तक घटी, अब खरीदने के लिए मची होड़
OPPO के इस शानदार फोन की कीमत 6 हजार तक घटी, अब खरीदने के लिए मची होड़
Share:

चीन की सबसे सफल और दमदार स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार ओप्पो ने अपने एक दमदार फोन की कीमत को लेकर बड़े जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि ओप्पो के दमदार फोन में शुमार ओप्पो R17 प्रो स्मार्टफोन की कीमत को कंपनी द्वारा कम कर दिया गया है. आपको बता दें कि इस फोन को कंपनी ने भारत में लगभग 3 महीने पहले ही लॉन्च किया था और अब इसकी कीमत पूरे 6000 रूपये तक कम कर दी गयी है. अब इस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले फोन को आप मात्र 39,990 रूपये में ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही प्रकार के स्टोर्स से अपना बना सकेंगे. 

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि ओप्पो R17 प्रो दिसंबर 2018 में लॉन्च हुआ था और लॉन्च प्राइस 45,990 रूपये रखी थी. लेकिन अब इसकी कीमत 6 हजार रु घटकर 39,990 रूपये आ पहुंची है. स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो यह फोन 6.4 इंच की फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है. इसका aspect रेश्यो 19.5:9 है. साथ ही इसके डिस्प्ले पर लेटेस्ट गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा दी जाती है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर है. 

ओप्पो R17 प्रो में 8GB की रैम 128GB की इंटरनल मेमोरी मिलती है. फोन में अलग से मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं मिलेगा. जबकि फोटोग्राफी के लिए इस प्रीमियम फोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप में प्राइमरी रियर कैमरा 12MP का है और सेकेंडरी सेंसर 20MP का बताया जाम रहा है, वाहन इसमें तीसरा TOF 3D स्टीरियो कैमरा है जो 3D फोटो लेता है. फोन में फ्रंट यानी सेल्फी कैमरा 25MP का मिलेगा और पावर के लिए बैटरी 3700mAh की है. 

JIO-AIRTEL की छुट्टी तय, BSNL ने रिवाइज किया सबसे तगड़ा 'सिक्सर प्लान'

यह कम्पनी 6 मार्च को लाएगी Note 9 स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

धूम मचा देगा Lenovo का अगला फोन, आ सकता है 5G सपोर्ट के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -