MNS ने लिखा अमित शाह को पत्र, की लाउडस्पीकर हटाने की मांग
MNS ने लिखा अमित शाह को पत्र, की लाउडस्पीकर हटाने की मांग
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने की मांग की है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नासिक अध्यक्ष ने मांग की है कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को तुरंत अमल में लाते हुए लाउड स्पीकर हटाने की कार्रवाई आरम्भ की जाए। 

MNS के नासिक अध्यक्ष केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। नासिक अध्यक्ष ने मांग की है कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को अमल में लाते हुए जल्द से जल्द मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाएं। बता दें कि MNS के प्रमुख राज ठाकरे ने 12 अप्रैल को ठाणे में आयोजित रैली में प्रदेश सरकार से 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए बोला था। उन्होंने यह भी बोला था कि यदि लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो पार्टी के कार्यकर्ता मस्जिदों के समक्ष लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाना आरम्भ कर देंगे।

वही इससे पहले बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर महाराष्ट्र के संगमनेर में निकाले गए जुलूस में कुछ दंगाई व्यक्तियों ने हंगामा कर दिया तथा इस्लाम जिंदाबाद एवं अल्लाह-हू-अकबर के भड़काऊ नारे लगाए। इस के चलते भीड़ द्वारा महिलाओं से छेड़छाड़ करने की भी बात कही जा रही है। वहीं, मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) द्वारा लाउडस्पीकर पर नमाज को लेकर दिए गए बयान पर कट्टर इस्लामिक संगठन PFI ने चेतावनी देते हुए बोला कि मुस्लिमों को छोड़ोगे तो वे छोड़ेंगे नहीं।

'शराब के नशे में दमदमा साहिब पहुंचे थे भगवंत मान..', गुरुद्वारा कमिटी ने की माफ़ी की मांग

साड़ी गोदाम में लगी आग से बिहार के 2 मजदूरों ही गई जान, CM नीतीश ने किया 4-4 लाख देने का ऐलान

हार से पस्त नहीं हुई है समाजवादी पार्टी, जल्द ही कमबैक करेगी- अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -