सावधान : होटल के बाथरूम में हिडन कैमरे से बना लिया लड़की का MMS

Feb 20 2016 12:40 PM
सावधान : होटल के बाथरूम में हिडन कैमरे से बना लिया लड़की का MMS

उत्तराखंड/रुद्रपुर : होटल में हिडन कैमरे से लड़की के अश्लील वीडियो बनाने का सनसनी मामला सामने आया है. यह मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर की है. रुद्रपुर की एक होटल में एक लड़की के साथ घिनौना कांड हुआ है. यह लड़की अपने दोस्तों के साथ जयपुर से एक शादी के समारोह में शामिल होने के लिए रुद्रपुर आई थी. और अपने दोस्तों के साथ में ठहरी थी.

जब वो लड़की होटल के बाथरूम में घुसी तभी उसके कमरे से सटे दूसरे कमरे की बालकनी से एक शख्स उसके बाथरूम तक जा पंहुचा. उस शख्स ने अपना मोबाइल निकाला. फिर बाथरूम के एक्जास्ट फैन वाली खिड़की से वो मोबाइल से लड़की का वीडियो शूट करने लगा. तभी लड़की की नजर अचानक मोबाईल पर पड़ी फिर लड़की ने जब शोर मचाया तो वो शख्स वहां से भाग निकला. इतने में लड़की के दोस्त मौके पर पंहुच गए. 

लड़की के दोस्त का आरोप है कि इस घिनोना खेल में होटल स्टॉफ की मिलीभगत से हुआ है. उनका कहना है कि जब वो दूसरे कमरे में पंहुचे तो कमरा खुला हुआ था वहां कोई भी नहीं था. ऐसे में उनका सवाल ये है कि आखिर कोई शख्स होटल के कमरे में दाखिल होकर दूसरे कमरे के बाथरूम तक कैसे पंहुच गया ? 

लड़की के दोस्त और रिश्तेदारों का आरोप है कि होटल के कर्मचारियों ने होटल में रुकने वाले लोगों की ना तो ID लिया और ना ही रजिस्टर में एंट्री की. इस मामले की खबर पुलिस को कर दी है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.