बागी विधायकों को अयोग्य करार दिया जाए: एस.राजेंद्रन
बागी विधायकों को अयोग्य करार दिया जाए: एस.राजेंद्रन
Share:

चेन्नई: भारत के दक्षिण में राजनीति में इन दिनों कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. जिनमे प्रमुख हैं, तमिलनाडु में सत्ताधारकआल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईडीएमके) पार्टी जी हां, इस पार्टी के मुख्य सचेतक ने विधानसभा अध्यक्ष पी. धनवाल से मुख्य मंत्री के. पलानीस्वामी के 19 विरोधी विधायकों को अयोग्य करार दिए जाने का निवेदन किया हैं. यह डेढ़ दर्जन से ज्यादा विरोधी विधायक भ्रष्टाचार मामले में आरोपी और फिलहाल जेल में बंद पार्टी महासचिव वीके शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के गुट के हैं.

वर्तमान मुख्य मंत्री पलानीस्वामी और पूर्व मुख्य मंत्री पनीरसेल्वम के नेतृत्व वाले  दोनों दलों के विलय से नाराज इन 19 विधायकों ने तमिलनाडु के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव को एक ज्ञापन सौंप कर मुख्य मंत्री से अपना समर्थन वापस ले लिया हैं, प्रमुख सचेतक एस. राजेंद्रन का कहना हैं, कि मुख्यमंत्री से समर्थन वापस लेकर इन बागी विधायकों ने दल-बदल कानून का उल्लंघन किया हैं.

मुख्य सचेतक के इस बयान से तथा उनकी इस प्रकार कि मांग पर दिनाकरन गुट के विरोधी विधायकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं, जिन्हे इस समय पुडुचेरी के किसी रिसोर्ट में सुरक्षित स्थान पर रखा गया हैं.

 

पुरोहित की ज़मानत पर गर्माई राजनीति

जेल से बाहर जाती हैं शशिकला, एसीबी कर रही है जाॅंच

Birthday Special : बदलाव की राजनीति के किंगमेकर, सीएम अरविंद केजरीवाल

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -