भाजपा विधायक ओपी शर्मा गिरफ्तार, कुछ ही देर में रिहा भी
भाजपा विधायक ओपी शर्मा गिरफ्तार, कुछ ही देर में रिहा भी
Share:

नई दिल्ली : पटियाला हाउस कोर्ट में JNU के छात्रों व प्रोफेसर की पिटाई के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को विश्वास नगर से भाजपा विधायक ओपी शर्मा को गिरफ्तार किया .हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर थाने से ही छोड़ दिया गया. ओपी शर्मा को गुरुवार सुबह करीब 9 बजे पूछताछ के लिए तिलकमार्ग थाने बुलाया गया था और करीब 8 घंटे तक पूछताछ की गई. इसा दौरान शर्मा ने मारपीट में शामिल अन्य आरोपियों की जानकारी पुलिस को दी. अब पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार कर सकती है. शर्मा को पूछताछ के लिए थाने बुलाने पर उनके समर्थक तिलक मार्ग पर पहुंच गए और उनकी रिहाई के लिए प्रदर्शन किया. 

क्या है मामला?

JNU मामले में देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किए गए छात्र नेता कन्हैया कुमार की सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी थी. तब उसके समर्थक व JNU के प्रोफेसर पहले ही पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गए थे और कोर्ट रूम के अंदर जाकर बैठ गए. इस पर वकीलों ने सभी को कोर्ट रूम से बाहर निकाला था. जब कन्हैया के समर्थक छात्र व प्रोफेसर कोर्ट परिसर में पहुंचे, तो वहां कुछ वकीलों ने उन्हें पीटा. भाजपा विधायक ओपी शर्मा ने भी कथित तौर पर पिटाई की थी.

घटना को लेकर PCR को कॉल करने पर पुलिस ने DD इंट्री कर ली थी. पहले पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, लेकिन अगले दिन मंगलवार को तिलकमार्ग थाना पुलिस ने DD इंट्री के आधार पर ही अज्ञात के खिलाफ मारपीट, गलत तरीके से रोकने व दंगा करने करने के की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -