विधायक और जीएचएमसी जोनल कमिश्नर ने किया बारिश प्रभावित इलाकों का दौरा
विधायक और जीएचएमसी जोनल कमिश्नर ने किया बारिश प्रभावित इलाकों का दौरा
Share:

कारवां: विधायक कारवां कौसर मोहिउद्दीन और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) खैरताबाद जोनल कमिश्नर, पी प्रवीण्या, जीएचएमसी के साथ, और हैदराबाद मेट्रोपॉलिटन वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड (एचएमडब्ल्यूएसएसबी) के अधिकारियों ने बारिश प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और निरीक्षण किया। अपने दौरे के दौरान उन्होंने प्रभावित आसपास के इलाकों का निरीक्षण किया. उन्होंने निजाम कॉलोनी में मानसून कार्य योजना परियोजनाओं और एसडब्ल्यू बॉक्स ड्रेन कार्यों और नदीम कॉलोनी और जमाली कुंटा से पाइप लाइन के डायवर्जन का भी निरीक्षण किया.

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक कौसर मोहिउद्दीन ने कहा- "आस-पास के जलाशयों के कारण क्षेत्रों में बाढ़ आ रही है, क्योंकि कमल तालाब का पानी हकीमपेट की ओर बह रहा है और बलकापुर नाला का पानी भी टोलीचौकी और विरासत नगर में बह रहा है। इन क्षेत्रों में बाढ़ से बचने के लिए डायवर्जन का काम चल रहा है।" उन्होंने आयुक्त को जल्द से जल्द काम पूरा करने को कहा.आयुक्त ने आश्वासन दिया कि इस महीने तक काम पूरा कर लिया जाएगा।

इस बीच प्रवीण्या ने कहा, "शाह हातिम झील में पानी की क्षमता को कम करने के लिए, मूसी नदी में बारिश के पानी के सुगम मार्ग को सुनिश्चित करने के लिए एक नया आउटलेट बनाया जा रहा है। आवासीय में जाने वाले बैकवाटर को कम करने के लिए एक नई तूफानी पानी की पाइपलाइन बिछाई जा रही है। तोलीचौकी के क्षेत्रों, और अतिरिक्त मॉनसून टीमों को सभी जलभराव बिंदुओं के पास कारवां निर्वाचन क्षेत्र में आवंटित किया जाएगा।" उन्होंने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि सभी क्षतिग्रस्त सीसी / बीटी सड़कों को फिर से कार्पेट किया जाए ताकि निवासियों को कोई समस्या न हो। मानसून के मौसम में। जबकि आक्रोशित निवासियों ने कहा कि मानसून कार्य योजना मानसून से पहले पूरी हो जानी चाहिए थी लेकिन नगर निकाय अभी भी काम कर रहा है।

तेलंगाना सरकार को ई-नीलामी के दूसरे दिन मिले इतने करोड़ रुपये

श्रीलंकाई चिकित्सा नियामक ने आपातकालीन उपयोग के लिए सिनोवैक ने कोविड वैक्सीन को दी मंजूरी

हुजूराबाद उपचुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं ने शुरू किया प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -