विधायक ने दुष्कर्म पीड़िता को 50 लाख में खरीदा था

पणजी : जिस नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में कांग्रेस के पूर्व मंत्री अतानासियो मोंसेरेट को गिरफ्तार किया गया है, उसे पीड़िता की चाची व अन्य के सहयोग से 50 लाख में खरीदा गया था. यह जानकारी पुलिस ने दी. पीड़िता की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई एफआईआर जिसे गुरूवार को जारी किया गया उसके सारांश में यह बात कही गई है.

मोंसेरेट ने उस लड़की को उसकी चाची और इस अपराध में शामिल एक व्यक्ति के सहयोग से मार्च में खरीदा गया था. उसके बाद दुष्कर्म किया गया. सीएम पारसेकर ने पूर्व मंत्री के खिलाफ लगाये गए आरोपों को तफ्तीश के लायक माना है, जबकि आरोपी मोंसेरेट ने कहा वह निर्दोष है. उसे फंसाया गया है. मोंसेरेट उर्फ़ बाबुश को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था. लड़की पूर्व में मोंसेरेट के यहाँ काम करती थी. 

एसपी अपराध कार्तिक कश्यप के अनुसार नाबालिग पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 342,328,370,376 और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा अधिनियम और गोवा बाल अधिनियम में प्राथमिकी दर्ज की गई है.मामले में जांच जारी है. जिम्मेदारी महिला थाने ने ले ली है.

आरोपी मोंसेरेट ने शिकायत को राजनितिक षड्यंत्र का नतीजा बताया. लड़की को मेरे हालमार्क स्टोर में काम करवाने के लिए रखा गया था .नौकरी के लिए उसके माँ बाप मेरे पास आए थे. लड़की ने काउन्टर से कुछ पैसे चुराए थे इसलिए उसे नौकरी से निकाल दिया था. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -