फरार MLA अनंत सिंह ने दिल्ली अदालत में किया सरेंडर, कहा- पुलिस पर विश्वास नहीं

नई दिल्ली: बिहार के मोकामा MLA अनंत सिंह ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. हालांकि, उन्होंने बिहार की अदालत में नहीं बल्कि दिल्ली की अदालत में सरेंडर किया है. बताया जा रहा है कि अनंत सिंह ने साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है. पुलिस लगभग 5 दिनों से अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही थी. किन्तु उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी. वहीं, MLA अनंत सिंह ने कहा था कि वह किसी भी हाल में अदालत में सरेंडर करेंगे.

मोकामा MLA अनंत सिंह पर यूएपीए का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद वह 17 अगस्त से फरार चल रहे थे. उन्हें पुलिस गिरफ्तार करने के लिए लगातार जगह जगह छापेमारी कर रही थी. लेकिन अनंत सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जा सका. अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्हें पुलिस पर विश्वास नहीं है इसलिए वह अदालत में ही सरेंडर करेंगे.

अनंत सिंह के बयान के बाद पुलिस ने बाढ़ अदालत में कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया था. पुलिस चाहती थी कि अनंत सिंह के अदालत में सरेंडर करने से पहले उन्हें गिरफ्तार किया जा सके. किन्तु अनंत सिंह लगातार अपना बयान वीडियो के माध्यम से जारी कर रहे थे और पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे थे कि वह गिरफ्तार नहीं होंगे बल्कि अदालत में खुद ही आत्मसमर्पण करेंगे. क्योंकि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है.

जानें आज के पेट्रोल और डीजल का भाव

लंदन में लात-घूसों से पिटे पाकिस्तान के रेल मंत्री, भारत को दी थी परमाणु की धमकी

कर्ज के लिए दर-दर भटक रहे पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, FATF ने 'ब्लैक लिस्ट' में डाला

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -