लंदन में लात-घूसों से पिटे पाकिस्तान के रेल मंत्री, भारत को दी थी परमाणु की धमकी
लंदन में लात-घूसों से पिटे पाकिस्तान के रेल मंत्री, भारत को दी थी परमाणु की धमकी
Share:

लंदन: लंदन में गुरुवार को पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद की जमकर धुनाई हो गई। लोगों ने मंत्री रशीद को जमकर लात-घूसे मारे और अंडे भी फेंके। पुलिस के आते ही हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। बता दें कि यह वही मंत्री हैं जिन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के भारत के फैसले पर बयान देते हुए परमाणु युद्ध तक की धमकी दे डाली थी। इसी मंत्री ने भारत-पाक के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को बंद करने की घोषणा भी की थी।

अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर उस वक़्त हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में आयोजित किए गए एक पुरस्कार समारोह में शामिल होकर होटल के लिए वापस निकल रहे थे। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बड़ी बात तो यह है कि शेख रशीद पर हमला करने की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) की पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के प्रमुख आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने ली है।

पाक रेल मंत्री शेख रशीद ने कुछ दिनों पहले पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था, जिसके विरोध में पार्टी के युवा विंग ने उनपर हमला किया है। एक बयान में दोनों नेताओं ने कहा है कि रेल मंत्री को हमारा अहसानमंद होना चाहिए कि हमने उनके खिलाफ विरोध जताने के लिए केवल ब्रिटेन के अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही प्रयोग किया। 

कर्ज के लिए दर-दर भटक रहे पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, FATF ने 'ब्लैक लिस्ट' में डाला

पाक के पूर्व सेना प्रमुख का खुलासा, कहा- आतंकवाद के लिए करेंगे करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल

UAE में रहने वाले भारतीयों के लिए खुशखबरी, पीएम मोदी लांच करेंगे RuPay कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -