मिथुन चक्रवर्ती ने की अपील- 'बंगाल जल रहा है, इस हिंसा को रोकें'

May 05 2021 09:13 AM
मिथुन चक्रवर्ती ने की अपील- 'बंगाल जल रहा है, इस हिंसा को रोकें'

अभिनेता से राजनेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य में चल रही हिंसा के संबंध में बंगालियों से अपील की। भाजपा नेता ने लोगों से पश्चिम बंगाल में हिंसा रोकने का आग्रह किया, जिसने दो मई को विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद से राज्य को बर्बाद कर दिया है। भाजपा नेता मिथुन ने कहा कि "मानव जीवन राजनीति से ज्यादा महत्वपूर्ण है" और लोगों से कहा कि वे 'इस हिंसा को रोकें'। उन्होंने ट्विटर पर यह भी लिखा कि चुनाव के बाद से बंगाल जल रहा है । कृपया इस हिंसा को रोकें, मानव जीवन राजनीति से अधिक महत्वपूर्ण है, कृपया उनके परिवारों के बारे में सोचें और इस हिंसा को रोकें। 

इस दौरान भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने हेस्टिंग्स कार्यालय पर धरना देने का निर्णय लिया। राज्य में जारी हिंसा के खिलाफ धरना प्रदर्शन तय है। यह विरोध प्रदर्शन पहले प्रदेश भाजपा मुख्यालय के बाहर आयोजित किया जाएगा । विपक्षी दल ने विधानसभा चुनाव में अपनी जीत के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस द्वारा कथित रूप से फैलाया गया हिंसा में एक महिला सहित अपने छह कार्यकर्ताओं और समर्थकों के मारे जाने का दावा किया है।

जबकि टीएमसी ने इन आरोपों का खंडन किया है और दावा किया है कि हिंसा भाजपा पार्टी में अंतर्कलह का नतीजा है। साथ ही टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी भी जल्द ही मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेने जा रही हैं।

डॉ. फिलिप ने दुनिया को कहा अलविदा

दादर में मुंबई का पहला ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र हुआ शुरू

कोरोना वायरस के कारण क्या टल जाएगा ममता का शपथ ग्रहण समाहरोह