कोरोना वायरस के कारण क्या टल जाएगा ममता का शपथ ग्रहण समाहरोह

May 05 2021 08:50 AM
कोरोना वायरस के कारण क्या टल जाएगा ममता का शपथ ग्रहण समाहरोह

 बुधवार सुबह राजभवन में मुख्यमंत्री के रूप में तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी का शपथ ग्रहण समारोह। यह समारोह एक कम महत्वपूर्ण कार्यक्रम होगा, जो चल रहे कोविड-19 महामारी प्रोटोकॉल के बाद लगभग 10.45 बजे आयोजित किया जाएगा। शपथ ग्रहण के लिए केवल कुछ आमंत्रितों को बुलाया गया है, जिसमें उनके पूर्ववर्ती बुद्धदेव भट्टाचार्जी, निवर्तमान सदन के विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान और माकपा के दिग्गज नेता चिमन बोस को आमंत्रित निमंत्रण शामिल हैं। 

अधिकारी ने बताया कि देश के मौजूदा कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है। TMCC के सूत्रों ने बताया कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी, पोल रणनीतिकार प्रशांत किशोर और पार्टी नेता फिरहाद हकीम के 5 मई को होने वाले समारोह में उपस्थित होने की संभावना है। 292 विधानसभा सीटों में से 213 सीटों पर पार्टी पश्चिम बंगाल में लगातार तीसरी बार सत्ता में आई है।

इससे पहले सोमवार को बंगाल में हुई चुनावी हिंसा ने ममता बनर्जी की जीत पर हाहाकार मचा दिया था। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में हुई मतदान के बाद की हिंसा का संज्ञान लिया और एक जांच तथ्य-खोजी टीम को एक स्पॉट जांच करने और जल्द से जल्द, एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया।

बहुत ही भागदौड़ वाला होगा आज इन राशिवालों का दिन, जानिए आपका राशिफल

J&K बारामुला सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी हुए ढेर

भारत में मिला कोरोना का नया 'AP स्ट्रेन', कोरोना से अधिक है भयावह