एसिडिटी के कारण पहले वनडे से बाहर मार्श, अब पूरी तरह फिट

Jan 14 2019 12:12 PM
एसिडिटी के कारण पहले वनडे से बाहर मार्श, अब पूरी तरह फिट

मेलबर्न : एसिडिटी संबंधी समस्या के चलते पहले वनडे से बाहर रहे ऑल राउंडर मिचेल मार्श अब पूरी तरह से फिट हैं, लेकिन इसके बावजूद दूसरे वनडे में उनके मैदान पर उतरने की संभावना कम दिख रही है. हालांकि भारत के खिलाफ 15 जनवरी को एडिलेड में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे वनडे के लिए टीम चयन के लिए वह उपलब्ध हैं. लेकिन एडिलेड के अधिक तापमान के चलते उन्हें आराम दिया जा सकता है.

भारतीय टीम में चयन पर यह बोले विजय शंकर

अभी फिट होने में लग सकता है समय 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार टीम के उपकप्तान एलेक्स कैरी ने एडिलेड में अभ्यास सत्र से पहले बताया कि मिचेल अब फिट हैं और वह अभ्यास सत्र में सोमवार को गेंदबाजी भी करेंगे. लेकिन मार्च के चयन को संशय इसलिए दिख रहा है, क्योंकि एडिलेड का तापमान मंगलवार को 42 डिग्री के करीब रहने का पूर्वानुमान है. जो मार्श पर सावधानी बरतने के साथ और उन्हें दरकिनार करने के लिए मजबूर कर सकता है. 

डीकॉक के शतक से अच्छी स्थिति में दक्षिण अफ्रीका

जानकारी के लिए बता दें मिशेल मार्श पिछले कुछ दिनों से पेट की तकलीफ के चलते पिछलें हॉस्पिटल में भर्ती में थे. वही पहले वनडे में मिचेल मार्श की जगह एश्टन टर्नर को टीम में शामिल किया गया था. मेजबान ने सिडनी टेस्ट में भारत को 34 रन से हराया था. लेकिन एडिलेड में हालात कुछ बदल सकते हैं.

प्रसाद ने किया ऋषभ पंत को लेकर यह बड़ा खुलासा

PBL 2019 : रोमांचक मुकाबले में मुंबई रॉकेट्स को हराकर बेंगलुरु रैप्टर्स ने जीता ख़िताब

अपटन राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच नियुक्त