भारत यात्रा से दोनों मुल्को के बीच रिश्तो में सुधार, मधेसी मोर्चे ने दी चेतावनी
भारत यात्रा से दोनों मुल्को के बीच रिश्तो में सुधार, मधेसी मोर्चे ने दी चेतावनी
Share:

काठमांडू : भारत दौरे को लेकर नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली के कहा उनकी भारत यात्रा से नेपाल के संविधान विरोधी आंदोलन से तल्ख़ हुए द्विपक्षीय संबंधों को सुधारने में मदद मिली है. उधर आंदोलनरत मधेसी मोर्चे ने उनकी भारत यात्रा को पूरी तरह नाकाम बताया है और आगाह किया कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो नए सिरे आंदोलन किया जायेगा.

बता दे की नेपाल पीएम ओली ने शनिवार को भैरहवा में एक जनसभा सभा को संबोधित करते हुए कहा, मधेसी आंदोलन के समय दोनों दोनों देशो के रिश्तो में खटास आ गई थी, लेकिन मेरी भारत यात्रा से दोनों मुल्को के रिश्तो की बहाली पर सहायता मिली है. अपनी यात्रा महत्वपूर्ण बताते हुए नेपाली पीएम ने कहा, अब हमारे बीच गलतफहमियां नहीं हैं. ऐसे में हमारा ध्यान सात सूत्री समझौते के क्रियान्वयन पर होगा.

उन्होंने आंदोलन कर रहे मधेसी राजनीतिक दलों से अपील की कि वे सरकार में शामिल हों और राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया से जुड़ें. वही दूसरी और युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट ने एक बैठक बुलाकर प्रदर्शन के कार्यक्रमों की समीक्षा की. उसने चेतावनी दी गई अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो नए सिरे से प्रदर्शन किए जाएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -