अपनी इन गलतियों पर आज भी पछताती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां
अपनी इन गलतियों पर आज भी पछताती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड के सेलेब्स कभी कोई गलती कर ही नहीं सकते। अगर आप ऐसा सोचते है तो ये बिलकुल गलत है क्योंकि बॉलीवुड के सेलेब्स से भी कई जगहों पर गलतियां हो चुकी है जिनका भुगतान उन्हें करना पड़ा है और वो गलतियां फिल्मो को चुनने में हुई है। जी हाँ कई बार सेलेब्स के पास ऐसी फिल्मे आई जो हिट नहीं बल्कि सुपरहिट हुई लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था। ये सेलेब्स की ऐसी गलतियां कहीं जा सकती है जिनका उन्हें उम्रभर अफ़सोस रहेगा। आइए बात करते है ऐसे सेलेब्स के बारे में।

करीना कपूर - फिल्म रामलीला का ऑफर दीपिका से पहले करीना को मिला था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को पैसो और डेट्स की वजह से ठुकरा दिया। उस समय करीना फिल्म सत्याग्रह और हीरोइन में बिजी थी इस वजह से उन्होंने रामलीला फिल्म को ठुकरा दिया। इसके पहले करीना एक बार और गलती कर चुकी है उन्हें फिल्म हम दिल दे चुके सनम भी ऑफर की गई थी लेकिन उसे भी उन्होंने ठुकराया था। करीना ने जितनी भी फिल्मे छोड़ी दभी सुपर हिट रहीं इस वजह से करीना को हमेशा ही इस बात का पछतावा रहेगा कि उन्होंने हिट फिल्मो को छोड़ा है।

कंगना रनौत - कंगना को फिल्म डर्टी पिक्चर का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया और वहीँ फिल्म विद्या बालन ने की और वे सुपरहिट हो गई, कंगना को इस बात का पछतावा ज़िंदगीभर रहेगा।

ऐश्वर्या राय बच्चन - ऐश्वर्या को फिल्म राजा हिन्दुस्तानी का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए ना कर दी जिस वजह से ये फिल्म करिश्मा को मिली और वे सुपरहिट अभिनेत्री बन गई। ऐश्वर्या को फिल्म परिणीता के लिए भी चुना गया था लेकिन इस फिल्म को भी ऐश्वर्या ने ठुकरा दिया और ये फिल्म भी हिट रहीं।

कैटरीना कैफ - कैटरीना को रॉकस्टार फिल्म के लिए चुना गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी और इसी फिल्म की वजह से नरगिस फेमस हो गई। कैटरीना को दबंग 2 में आइटम सांग भी ऑफर किया गया लेकिन कैटरीना के हाँ के पहले करीना ने उसके लिए हाँ कर दी और वे फेमस फेविकोल गर्ल के नाम से हो गई।

काजोल - सन ऑफ़ सरदार फिल्म के लिए सबसे पहले काजोल को ही चुना गया था लेकिन उन्होंने फिल्म को ना कर दिया, क्योंकि फिल्म की शूटिंग आउट ऑफ़ स्टेशन थी और उस समय काजोल पर बच्चो की जिम्मेदारी थी। फिर फिल्म में सोनाक्षी को लिया गया और सोना इस फिल्म से काफी पॉपुलर हुई। वहीं 3 इडियट्स फिल्म के लिए भी काजोल को लिया जाना था लेकिन काजोल के ना कहने पर करीना को साइन किया गया और फिल्म सुपरहिट रहीं।

रानी की आवाज को ख़राब कहकर आमिर खान ने किया था उन्हें रिजेक्ट

अक्षय ने कहा इस बेहतरीन बायोपिक में नहीं होगा उनका कोई रोल

सिर्फ एक गलती ने डूबा दिया इन मशहूर सेलेब्स का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -