उच्च अधिकारी से बहस होने के बाद से लापता हुआ पुलिसकर्मी तमिल नाडु से मिला
उच्च अधिकारी से बहस होने के बाद से लापता हुआ पुलिसकर्मी तमिल नाडु से मिला
Share:

चेन्नई: वरिष्ठ अधिकारी के साथ बहस होने के बाद से लापता हुआ कोच्चि पुलिस का एक क्षेत्र निरीक्षक पड़ोसी प्रदेश तमिलनाडु में मिल गया है. पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि कोच्चि सेन्ट्रल पुलिस स्टेशन के क्षेत्र निरीक्षक वी. एस. नवास सूचनाओं के अनुसार तमिलनाडु रेलवे पुलिस को तमिल नाडु के करुर रेलवे स्टेशन पर मिले हैं. उन्होंने बताया है कि केरल पुलिस की एक टीम उन्हें लेने तमिलनाडु रवाना हो गई है.

बुधवार को वायरलेस सेट को लेकर आला अधिकारी के साथ बहस होने के बाद नवास गुरुवार सुबह से कथित रूप से लापता हो गए थे. नवास की पत्नी ने आरोप लगाया था कि उच्च अधिकारीयों की मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर वह लापता हुए हैं. पत्नी ने दावा किया कि नवास के उच्च अधिकारियों ने उनका तिरस्कार भी किया. उन्होंने शुक्रवार को प्रेस वालों से कहा था कि, 'मेरे पति एक ईमानदार अधिकारी हैं. उनके कुछ वरिष्ठ अधिकारीयों ने उन्हें फर्जी मामला दर्ज करने के लिए विवश किया. 

उन्होंने बताया कि इससे उनके पति को बहुत मानसिक प्रताड़ता हुई। मुझे लगता है कि ऐसी ही किसी स्थिति की वजह से वह घर छोड़कर चले गए'. नवास की पत्नी ने मामले की जांच की मांग करते हुए केरल के सीएम पिनराई विजयन को ज्ञापन भी सौंपा था. मामले में नवास की पत्नी से गुमशुदगी की तहरीर मिलने के बाद डीसीपी जी. पूंगुझाली की अगुवाई में एक टीम घटनाक्रम की जांच कर रही है.

गडकरी ने किया कृषि क्षेत्र और पिछड़े इलाकों के विकास के लिए काम करने का आग्रह

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने दिए एटीएम की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश

दो साल के न्यूनतम स्तर तक पहुंची थोक मूल्य पर आधारित मुद्रास्फीति

 

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -