लापता हुआ दिसम्बर में, शव मिला मार्च में
लापता हुआ दिसम्बर में, शव मिला मार्च में
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के जैतपुर इलाके स्थित नहर के पास पुलिस को एक बालक का शव मिला है. यह बालक 28 दिसम्बर को अपनी बहन के साथ स्कूल गया था, लेकिन वहां से वापस नहीं लौटा. बालक का नाम आकाश है. लगभग दो महीने बाद शनिवार सुबह पुलिस को उसी स्कूल दो किलोमीटर दूर नहर के किनारे आकाश का शव मिला है.

आकाश के पिता संजय ने बताया कि," 28 दिसम्बर को हमने आस-पड़ोस में सब जगह तलाश करने के बाद पुलिस में आकाश के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी, लेकिन पुलिस इतने दिनों तक उसका पता न लगा सकी और शनिवार को पुलिस ने ढूंढा भी तो लाश". इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है, यहाँ तक की गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने का भी घेराव कर लिया था. फिर पुलिस ने कार्यवाही करने का आश्वासन देकर भीड़ को शांत किया.

इस घटना को लेकर पुलिस की लापरवाही के साथ दिल्ली नगर निगम के स्कूल पर सवाल उठ‌ रहे हैं कि, आखिर कैसे बच्चा स्कूल से गायब हो गया. फ़िलहाल दिल्ली पुलिस ने आकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, आकाश का क़त्ल किया गया है या मामला कुछ और है. इस बारे में पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी. लेकिन इस पुरे मामले में सवाल यह उठता है कि, 28 दिसम्बर को लापता हुए 11 वर्षीय आकाश को इतने दिनों तक पुलिस ढूंढने में नाकाम क्यों रही ? 

मानव तस्करों का गिरोह पकड़ाया

दिल्ली: 24 बार चाकुओं से गोदकर छलनी किया शरीर

होली के रंग में दोस्त को चाकुओं से गोदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -