लापता हुआ दूसरा छात्र वापस आया
लापता हुआ दूसरा छात्र वापस आया
Share:

JNU से अचानक लापता होने वाला दूसरा छात्र गुरुवार दोपहर को सही सलामत अपने घर वापस आ गया. जैसे ही मुकुल अपने घर पंहुचा तो घर वालों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा, मुकुल के परिजनों ने फ़ौरन पुलिस को इस बात की इत्तिला की. मुकुल ने प्रारंभिक पूछताछ में कहा कि वह खुद अपनी मर्ज़ी से गया था. फिलहाल उससे पूछताछ अभी जारी है.

गौरतलब है कि सोमवार को लाइफ साइंस सब्जेक्ट पर पीएचडी कर रहा मुकुल जेएनयू से किसी परिचित से मिलने का कह कर गया था लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं पंहुचा. देर शाम तक भी जब मुकुल नहीं आया तब उसकी बहन ने वसंत कुंज नार्थ थाने में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई.

पुलिस को शिकायत दर्ज़ कर मुकुल की खोज शुरू कर दी. सबसे पहले पुलिस ने JNU कैम्पस के CCTV फुटेज तलाशे जिसमे मुकुल दोपहर को लगभग 12 अकेला ही बाहर जाते हुए दिखा. इसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस टीम की मदद ली और मुकुल को खोजने का प्रयास किया लेकिन बावजूद इसके मुकुल का कोई पता नहीं चल सका. लेकिन 3 दिन बाद मुकुल खुद ही अपने घर पहुंच गया. मुकुल गाजियाबाद का रहने वाला है और गुरुवार दोपहर में सकुशल अपने घर लौट आया. इस पर पुलिस मुकुल से यह जानकारी प्राप्त करने में जुटी है कि वह 3 दिन से कहाँ गायब था.

जेएनयू से दूसरा छात्र हुआ लापता

जेएनयू परिसर में लटका मिला युवक का शव

BJP विधायक ने कहा 'गो तस्कर यूं ही पीट-पीटकर मार डाले जाएंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -