सुशांत के जन्मदिन पर देखें उनकी ये सुपरहिट फ़िल्में

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को आत्महत्या कर ली थी. वह अपने फ्लेट में मृत मिले थे. उनकी मौत के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस तेज हो गई थी. वहीं कई लोगों ने उनकी आत्महत्या को हत्या बताया था. कंगना, शेखर सुमन जैसे सितारों ने भी सुशांत के आत्महत्या को मर्डर बताया था. इस कारण केस में जांच शुरू हुई थी जो अब तक चल रही है. अब इस केस की जांच सीबीआई को दी जा चुकी है. सुशांत की आत्महत्या को 2 साल होने वाले है लेकिन अब तक कुछ भी साफ़ नहीं हो पाया है. केस में नयी-नयी परतें और कई तरह के अनुमान भी लगाए जा चुके है. सुशांत की मौत के कुछ समय बाद उनकी प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती को काफी समय तक के लिए न्यायिक हिरासत में भी रखा गया था. लेकिन अब तक उनकी मौत से पर्दा नहीं उठ पाया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत का आज जन्मदिन है, यदि आज सुशांत इस दुनिया में होते है तो वह 35 वर्ष के हो गए होते. टीवी शो में अपने नाम का परचम लहराने के बाद सुशांत ने बॉलीवुड में काम करने के बारें में सोचा. अपनी सोच को कायम रखते हुए उन्होंने बॉलीवुड मूवी Kai Po Che से अपने करियर की शुरुआत भी की. ये मूवी 22 फरवरी वर्ष 2013 को रिलीज़ की गई थी. इस मूवी का बजट कुछ खास नहीं लगभग 30 करोड़ रूपए ही था, लेकिन किसे मालूम था की ये मूवी बॉक्स ऑफिस में कमाल कर जाएगी. इस मूवी ने रिलीज़ के बाद से ही सुशांत को एक अलग ही पहचान दिला दी. जिसके बाद नाम शोहरत हर कुछ सुशांत के पास आया. 

इस फिल्म के बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, केदारनाथ, पीके, राब्ता, छिछोरे जैसी कई फिल्मों में नज़र आए. उनकी कई फिल्मों को फैंस का प्यार मिला, हालाँकि सुशांत को मौत के बाद फैंस का सबसे अधिक प्यार मिला और बॉलीवुड से अवार्ड्स भी. सुशांत की आखिर फिल्म दिल बेचारा रही. जिसे बीते वर्ष 24 जुलाई को रिलीज़ कर दिया गया है. 

फिल्म किक से लेकर हीरोपंती तक काम करने वाले अरुण ने दुनिया को कहा अलविदा

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ को डायरेक्टर कर रहे कार्तिक की इस मूवी के डायरेक्टर

मोहब्बतें जैसी कई हिट मूवीज में काम कर चुकीं है किम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -