खुदकी अपहरण की शाजिश रचकर पुलिस को कर दिया गुमराह
खुदकी अपहरण की शाजिश रचकर पुलिस को कर दिया गुमराह
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर इंदौर के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट के अपहरण के मामले को सुलझाने में पुलिस का सिर भी चकरा गया। दरअसल इंदौर से एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट की लापता होने की खबर पुलिस को मिली थी। लेकिन करीब पांच दिन बाद वह लड़का अब मुंबई की एक होटल में मिला है। इस मामले को सुलझाने के लिए 11 पुलिसकर्मियों की टीम ने ना ठीक से खाना खाया और ना ठीक से सो पा रहे थे। 

दरअसल इंदौर के राऊ थाने में पांच दिन पहले 15 दिसंबर को होस्टल वार्डन रोहित द्विवेदी पहुंचे थे । इस दौरान उन्होंने बताया कि वह एक कॉलेज के होस्टल में वार्डन है। रोहित द्विवेदी के मुताबिक होस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाला स्टूडेंट विपिन (20) पुत्र प्रतापसिंह तोमर वार्डेन से राऊ मार्केट में कॉपी लेने का कहकर निकला था। जिसके बाद वह वापस ही नहीं आया। इसके बाद मामले की पूरी जानकारी विपिन के पिता को दी गई जिसके बाद पुलिस को मामले का पता लगा। मामले की पूरी जानकारी पुलिस को लगने के बाद राऊ पुलिस ने शुरुआत में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर सामान्य स्तर पर जांच शुरू कर दी थी। इसी दौरान इस मामले में विपिन के पिता प्रतापसिंह तोमर की पुलिस से बातचीत हुई और मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ विपिन के पिता प्रतापसिंह के मुताबिक विपिन का दो बार पहले भी अपरहण हो चुका है। यह बात सुनकर अफसर चौंक गए जिसके बाद पुलिस ने तुरंत इस मामले में एसआई कुंवर सिंह बामनिया, हेड कांस्टेबल नीलेश सुचालकर सहित 11 लोगों की टीम बनाई और विपिन की जानकारी जुटाने में निकल गए।

इसी दौरान होस्टल के ही एक दोस्त ने बताया कि विपिन के मोबाइल से उसके नंबर पर वॉट्सएप पर एक मैसेज आया है। मैसेज में विपिन द्वारा अपहरण की बात कही गई है उसने कहा है कि उसका अपहरण हो गया है ओर उसे हाथ पैर बांधकर रेलवे ट्रैक पर पटकने जा रहे हैं। मामले में विपिन का फोटो लेकर पुलिस द्वारा किशनगंज से महू तक पूछताछ की गई। इस दौरान राऊ पुलिस को एक क्लू मिला। पूछताछ में पता चला कि ऋषभ सिसौदिया से विपिन  ने 40 रुपए का ऑनलाईन पेमेंट अपनी सिम बंद होने के पहले डलवाया था। इस जानकारी के बाद पुलिस इस मामले में दुकानदार के पास पहुंची। जहां पता चला कि उसने अपना आधार कार्ड प्रिंट कराया था। जिसमें पुलिस को यह संभावना बनी कि उसने कोई दूसरी सिम एक्टिव की है। मामले की और छानबीन करने के बाद यह पता चला कि नागर स्टेशनरी राऊ बाजार से विपिन ने नई सिम ली है। इस सिम से मेक माई ट्रिप से मुंबई का टिकिट ओर अम्बुजा होटल में रूम बुक कराया गया था। जानकारी के बाद पुलिस की टीमें मुंबई की अम्बुजा होटल पहुंची। यहां मैनेजर ने उसके कमरे में होने की पुष्टि कर दी। अब पुलिस स्टूडेंट को लेकर इंदौर आ रही है।

7 साल बाद कोर्ट का आया आदेश, 28 शिकारियों को 5 साल की कैद, बाघ का किया था शिकारमध्यप्रदेश में होने वाले चुनाव से पहले साध्वी प्रज्ञा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

दोस्ती के बाद हुआ प्यार, फिर किया बलात्कार और...

बेटे ने की मां की बेदर्दी से पिटाई, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -