'और प्यार हो गया' के एक्टर शो कर रहे हैं बनने वाले 6 पैक एब्स
'और प्यार हो गया' के एक्टर शो कर रहे हैं बनने वाले 6 पैक एब्स
Share:

टीवी के एक्टर मिश्कत वर्मा को तो आपको याद ही होंगे. नहीं याद ही हैं तो हम आपको बता देते हैं. ज़ी टीवी के पॉपुलर शो 'और प्यार हो गया' में राज की भूमिका निभाने वाले मिश्कत काफी हैंडसम और चॉकलेटी बॉय हैं. इस टीवी शो में ये एक लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं और उसी पर पूरी कहानी बनी हुई है जो अब ऑफ एयर हो चूका है. इनके बारे में बता दे ये एक एक्टर होने के साथ एक मॉडल और एक बेहतरीन डांसर भी हैं.

इनका जन्म 17 नवंबर 1989 को दिल्ली में हुआ था और उसके बाद ये मुंबई में आ गए. ये आजकल अपनी सेक्सी बॉडी को दुनिया को दिखा रहे हैं. हाल ही में मिश्कत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमे वो शर्टलेस नज़र आ रहे हैं. इनकी ये फोटो देखकर आप ये कह सकते हैं जल्द ही 6 पैक एब्स बनाने की तैयारी है.

हालाँकि वो ऐसे भी हॉट ही लगते हैं लेकिन उनकी ये फोटोज सभी को उनका फैन बना रही है. यहां हम लड़कियों की ही बात कर रहे हैं. लाखों लड़कियां इनकी फैन हैं और इनके लिए पागल हैं. साथ ही आपको बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 168K फॉलोवर्स हैं जिनमे आधे से ज्यादा लड़कियां ही शामिल हैं. मिश्कत टीवी शो 'और प्यार हो गया', 'निशा और उसके कज़िन्स', 'इच्छाप्यारी नागिन' में नज़र आ चुके है. इसके अलावा वो कोई और शो नहीं कर रहे हैं फ़िलहाल.

जब सपना चौधरी के आशिक ने उन्हें मार दी थी गोली..

टीवी शो में भाई बहन के किरदार में नजर आएंगे ये रियल लाइफ कपल

Splitsvilla 10 की विनर रियल में हैं काफी हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -