दिल्ली में आधी रात को उपद्रवियों का उत्पात, गाड़ियां तोड़ी, महिलाओं को घर में घुसकर पीटा
दिल्ली में आधी रात को उपद्रवियों का उत्पात, गाड़ियां तोड़ी, महिलाओं को घर में घुसकर पीटा
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के थाना काश्मीरी गेट के मोरी गेट कूचा मोहतर खां में देर रात 1 बजे लगभग दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। उपद्रवियों ने कार, ऑटो, बाइक और स्कूटी में जमकर तोड़फोड़ की। यहां तक कि बदमाशों ने कई घरों में घुसकर बच्चों और महिलाओं को भी पीटा। तोड़फोड़ भी की घटना से लोग काफी खौफ में है। 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं, इसका अनुमान आप इसी बात से लगा सकते है कि रविवार रात 01.00 बजे दर्जनभर हथियार बंद बदमाशों ने मोरी गेट के कूचा मोहतर खां में गली के भीतर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर डाली। सड़क पर जहां तक देखो वहां तक कार, स्कूटर, बाइक, ऑटो, स्कूटी बिखरी दिखाई दे रही थी। लोगों के अनुसार, बदमाशों के पास हथियार भी थे और उन लोगों ने कई राउंड फायर किए। आरोप है कि बदमाश कुंडे तोड़कर घरों में घुस आए थे। इस दौरान बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई। बदमाशों ने घरों में सामान भी तहसनहस कर डाला।

जिस वक़्त ये वारदात हुई, उस वक्त लोग अपने घरों में सो रहे थे। गोलियों की आवाज से उठे लोगों ने हिम्मत करके बाहर निकले तो बाहर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। लोगों के अनुसार, बदमाशों ने कई राउंड गोलीबारी की। जिसके खोल भी गलियों में बिखरे हुए मिले हैं। इस घटना से यहां के लोगों और बच्चे में दहशत घर कर गई है। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई, और पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की। बता दें कि जहां ये घटना हुई है वहां से थाना सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है कि कोई रंजिश या और कोई मामला तो नहीं है।

ब्रिक्स एंटी-ड्रग वर्किंग समूह की बैठक का भाग बना भारत

सोने के दाम की गिरावट के साथ भारत में प्रीमियम में भी आई गिरावट

फिलीपींस में कोरोना विस्फोट, सामने आए 3,000 मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -