लालू की बेटी मीसा का बड़ा बयान, कहा- चुनाव परिणाम आने के बाद सब चौकीदार हो जाएंगे बेरोज़गार
लालू की बेटी मीसा का बड़ा बयान, कहा- चुनाव परिणाम आने के बाद सब चौकीदार हो जाएंगे बेरोज़गार
Share:

पटना: बिहार में पाटलिपुत्र लोकसभा सीट की लड़ाई बेहद रोचक हो गई है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती लोकसभा पहुंचने के लिए दूसरी बार यहां से चुनाव लड़ रही हैं. पहली दफा 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार और वर्तमान केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव के हाथों उन्हें शिकस्त झेलना पड़ी थी.

मीसा भारती इस बार प्रचार में जमकर पसीना बहा रही हैं. वे गांव-गांव जाकर वोट मांग रही हैं. वहीं, उनके समर्थकों में भी जबरदस्त उत्साह है. मीसा भारती ने कहा है कि 2014 के बाद लगातार वो यहां से कड़ी मेहनत कर रही हैं. इलाके के आम लोगों की दिक्कतों को दूर करने का प्रयास कर रही हैं. 

मीडिया से विशेष बातचीत के दौरान मीसा भारती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पाटलिपुत्र की जनता से 2014 के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ने जो वादे किए थे जिसमें बेरोजगारों को नौकरी, किसानों की आमदनी दोगुनी, कर्ज माफी और काले धन की वापसी शामिल थे,  लेकिन इन वादों को पूरा नहीं किया गया. आज जनता सवाल कर रही है. मीसा भारती ने कहा कि एनडीए गठबंधन के पास चुनव के लिए कोई मुद्दा नहीं है. जब भी चुनाव आता है तो इन्हें राम मंदिर और राष्ट्रवाद याद आ जाता है. इसके साथ ही मीसा ने यह भी कहा कि महागठबंधन के पास चुनावी मुद्दे की कोई कमी नहीं है क्योंकि हम जनहित के मुद्दे उठाते हैं.

पीएम मोदी के लिए हार्दिक ने इस्तेमाल किए अपशब्द, कहा - दिल्ली में बैठा है यमराज

सैम पित्रोदा का सिख दंगों पर विवादित बयान, कहा- 84 में जो हुआ वो हुआ

प्रिंस हैरी पर कमेंट करना पत्रकार को पड़ा महंगा, कंपनी ने नौकरी से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -