जब अपनी टीम की जीत पर यह मॉडल हो गई न्यूड......
जब अपनी टीम की जीत पर यह मॉडल हो गई न्यूड......
Share:

अपने क्रिकेट के प्रति लोगो की दीवानगी तो देखी ही होगी जब लोगो ने अपनी पसंदीदा टीम की जीत की ख़ुशी में कपडे उतारने का वादा किया हो. लेकिन अब हम आपको एक ऐसी फैन्स के बारे में बताने जा रहे है जो क्रिकेट की नहीं बल्कि फुटबॉल की फैन्स है. कपड़े उतारने वाली ये लड़की है कोई आम इंसान नहीं है बल्कि एक मॉडल मिर्था सोसा है.

इस रियल फैन्स ने कपडे उतारने का कोई वादा भी नहीं किया था. लेकिन फुटबॉल मैच में जब उसकी पसंदीदा टीम जीती तो बेबाकी से अपने कपड़े उतार दिए. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर भी डाली. ताकि अपनी टीम की जीत की खुशी का सबको पता चल सके.

पैराग्वे की रहने वाली इस मिर्था ने अपने ट्विटर पेज पर आज सुबह सवा 3 बजे हैशटैग #realmadrid डाला. इसके साथ अपनी फोटो अटैच की. इसमें फोटो में वह निर्वस्त्र है. देखते झि देखते कुछ ही देर में मिर्था की यह फोटो दुनिया भर में वायरल हो गई. रियल फैन मिर्था के कपड़े उतारने की वजह दरअसल उनकी पसंदीदा फुटबॉल टीम रियल मैड्रिड की जीत है.

मंगलवार की रात रियल मैड्रिड और जर्मनी की टीम का फुटबॉल मैच हुआ था. इसमें मैड्रिड ने जोरदार वापसी करते हुए 3-0 से जर्मनी को हरा दिया था. मिर्था खुद इस मैच को देखने पहुंची थीं. मैच में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए भी मिर्था ने खूबसूरत पोज दिए थे. इन पोज को उनके ट्विटर पेज पर भी देखा जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -