मीरा राजपूत ने शेयर की बैडरूम फोटो जिसमें शाहिद दिखे ऐसे
मीरा राजपूत ने शेयर की बैडरूम फोटो जिसमें शाहिद दिखे ऐसे
Share:

काफी समय से फिल्म की शूटिंग में व्यस्त शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' की शूटिंग खत्म कर ली और अब वो अपनी लाइफ में वापस आ चुके हैं यानी अपनी बेटी मीशा और मीरा के पास लौट आये हैं. इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आयी है जिसमें शाहिद का का अनोखा रूप देखने को मिल रहा है. इसके अलावा बता दें मीरा भी अपनी सेल्फी शेयर करने से नहीं चूकती. अभी हाल ही में मीरा ने अपने बैडरूम की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो और शाहिद दोनों ही सोते हुए नज़र आ रहे हैं. 

 

Pyaar @shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor

A post shared by Shahid Kapoor Turkish Fan (@pyarshasha) on

आप देख सकते हैं मीरा ने एक सेल्फी और वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहिद सो रहे हैं और मीरा उनकी सेल्फी लेने बिज़ी हैं. देखा जा सकता है शाहिद काफी गहरी नींद में लग रहे हैं. इस फोटो के साथ लिखा है Sleeping with my Pillow. यानी शाहिद मीरा के तकिये के साथ सो रहे हैं जिसके बारे में उन्होंने सभी को बता दिया है. इसी के बाद उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है ya..So should i move or Let him Sleep. ऐसे में फैंस के कई रिप्लाई आये हैं जिन पर सभी के फनी रिएक्शन हैं. आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को यहां.

 

@shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor

A post shared by Shahid Kapoor Turkish Fan (@pyarshasha) on

इसके अलावा बता दें शाहिद कपूर एक बार फिर से पापा बनने वाले हैं. मीरा ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वो बेबी बम्प के साथ नज़र आ रही हैं जिसके बाद देखा जा सकता है कि वो प्रेग्नेंट हैं.

भारत के महान शासक बनेंगे अक्षय कुमार !

संजू : रणबीर कपूर नहीं कोई और था निर्माता की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -