Share:
परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा का किडनैप, बलात्कार के बाद हत्या, अर्धनग्न हालत में पड़ी मिली लाश
परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा का किडनैप, बलात्कार के बाद हत्या, अर्धनग्न हालत में पड़ी मिली लाश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सगाई के दो माह बाद परीक्षा देकर घर लौट रही बीए की छात्रा की शुक्रवार शाम अपहरण और बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। शव को अर्धनग्न हालत में वरेवा गांव के नजदीक रजबहे में फेंक दिया गया। शनिवार सुबह लाश मिलने पर कोहराम मच गया। आक्रोशित परिवार वालों ने एक घंटे तक लाश नहीं उठने दी। परिजनों का इल्जाम था कि बेटी की शादी तय होते ही गांव के युवक ने फोन कर धमकाया था, पुलिस चेत जाती तो बेटी की जान बच जाती। निशानदेही पर गांव के ही तीन युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ठठिया थाने के एक गांव की 19 साल की छात्रा तिर्वा कस्बे के एक कॉलेज की बीए द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट थी। शुक्रवार को वह हिन्दी का पेपर देने गांव की एक अन्य छात्रा के साथ तिर्वा कॉलेज गई। दोपहर ढाई बजे परीक्षा समाप्त होने के बाद घर के लिए निकली, पर देर शाम तक नहीं पहुंची। परिवार वालों ने साथ गई छात्रा से पूछा, तो उसने बताया कि घर के पास टेंपों से दोनों साथ में ही उतरे थे। परिवार वालों ने तलाश शुरू की। कोई खोज खबर न मिलने पर देर शाम ठठिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

शनिवार सुबह ग्रामीणों ने रजबहे में युवती का अर्धनग्न शव पड़ा देखा। कुछ देर में परिजन और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव रजबहे से निकालकर शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की, तो आक्रोशित परिजनों ने हंगामा कर दिया। हिरासत में लिए गए तीन युवकों में से एक ने जुर्म कबूल कर लिया है। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि अभी शिकायत नहीं मिली है। रेप की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगी।

गिरफ्तार हुए चड्डी-बनियान गिरोह के 8 लोग, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

'आंख फोड़ी- जीभ काटा और मन नहीं भरा तो काट डाले स्तन...', बिहार में घटी रूह कंपा देने वाली घटना

2 साल के मासूम बेटे की हत्या कर माँ ने की ख़ुदकुशी, जब पति घर लौटा तो उजड़ चूका था परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -