इंटरनेट पैक के पैसे न देने पर बेटे ने माँ-बाप को उतारा मौत के घाट

रोहतक: हरियाणा के रोहतक में एक दिल दहला देने वाले हादसे में एक 16 वर्षीय नाबालिक बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इंटरनेट रिचार्ज के लिए पैसे न देने पर अपने माँ बाप को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला रोहतक के राजेंद्र कॉलोनी का है तथा मृतक दंपत्ति जिनका नाम मंजू व उनके पति रामनिवास है. मंजू एक निजी स्कूल में टीचर थी व रामनिवास हरियाणा वन विभाग में स्टैनों के पद पर कार्यरत थे, दरअसल दंपत्ति ने बेटे को इंटरनेट पर ध्यान कम देने और पढ़ाई पर जोर देने के लिए कहा था व उन्होंने उसे इसके लिए इंटरनेट रिचार्ज के पैसे भी देने बंद कर दिए थे.

जिससे बेटा गुस्से में आ गया व उसने मां-बाप को मारने की साजिश रच डाली, तथा इसमें उसका साथ देने के लिए हनुमान कॉलोनी व तिलकनगर निवासी दो नाबालिग भी साथ हो गए थे. व दो सितंबर को तीनों आरोपी सुबह से ही घात लगाकर घर में बैठे थे. जब मंजू स्कुल से दोपहर को तीन बजे घर लौंटी तो दोनों नाबालिको ने उसे पकड़ा व मंजू के बेटे ने चुन्नी से से फंदा लगाकर हत्या कर दी व इसके बाद वह रामनिवास का इंतजार करने लगे व जब वह पांच बजे के आसपास घर में दाखिल हुए तो दोनों नाबालिक दोस्तों ने उनके सिर पर जोरदार तरीके से ताबड़तोड़ वार किये व वहा से भाग गए. 

रामनिवास हमला होने के कारण बेसुध होकर जमीन पर गिर गए व उस वक्त उन्होंने मदद के लिए अपने बेटे को आवाज लगाई, लेकिन बेटा बाप के सामने नहीं आया। बेटे ने कमरे में जाकर टीवी की आवाज तेज कर दी ताकि पिता के चीखने की आवाज घर से बाहर न जा सके. व इस दौरान बेटे ने पुलिस को यह भी बताया की में अपने पिता को इसलिए लेट अस्पताल लेकर गया की ताकि इतने समय में उनकी मौत हो जाए. पुलिस ने तीनो आरोपी नाबालिको को हिसार स्थित सुधार गृह में भेज दिया है. तथा पुलिस को इसकी गुत्थी सुलझाने में काफी मशक्क़त करनी पड़ी.     
 
   

Most Popular

- Sponsored Advert -