मुस्लिम लड़कों से बात करने पर नाबालिग लड़कियों की पिटाई

मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक विडियो आया था जिसमें दो युवक, नाबालिग लड़कियों से अभद्रता से बात कर, मारपीट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि लड़कियों के मुस्लिम दोस्तों से बात करने पर इन तथाकथित हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता युवकों ने उनसे अभद्रता की और मारपीट भी की. कर्नाटक के शहर मंगलुरु में हुई इस घटना के मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर टी. आर. सुरेश ने बताया कि, “मंगलुरु के उत्तरीपूर्वी हिस्से के पीलीकुला में नाबालिग लड़कियों से मारपीट के आरोप में दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए दोनों लड़कों ने हिंदू संगठन बजरंग दल के सदस्य होने का दावा किया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी), 342 (गलत इरादे से रोकना) और 355 (आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत एफआईआर दर्ज की है.” कमिश्नर ने आगे बताया कि दोनों लड़कियां प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज की छात्राएं हैं. उन्होंने पुलिस को बयान में बताया कि वह दोनों जब अपने दोस्तों से बात कर रही थी. तब उनके साथ दो लड़कों ने अभद्रता की और उनकी पिटाई की. 

इस घटना का विडियो सामने आने के बाद लोगों में नाराजगी है कि यह कैसी मॉरल पुलिस है, जो हिन्दू लड़कियों की रक्षा के नाम पर उनकी पिटाई कर रही है. वीडियो में एक पुलिसवाला दोनों लड़कों को ऐसा करने से रोकता दिख रहा है. राज्य के गृह मंत्री ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. 

छात्रा का अपहरण कर 1 महीने तक रेप, आरोपी गिरफ्तार

चुस्त लिबास या डिजाइनर बुर्का पहनना नाजायज़

पति पर दर्ज ज़िंदा पत्नी की हत्या का केस

Most Popular

- Sponsored Advert -