चाइल्ड होम में बच्चियों के साथ यौन शोषण......
चाइल्ड होम में बच्चियों के साथ यौन शोषण......
Share:

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी के कस्तूरबा गांधी चाइल्ड होम में मासूम बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घिनौनी करतूत को कोई और नहीं बल्कि चाइल्ड होम का अधीक्षक ही अंजाम दे रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है की अधीक्षक ने 6 बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न किया है.

जानकारी के मुताबिक यह शर्मनाक घटना दिल्ली के लाजपत नगर स्थित कस्तूरबा गांधी चाइल्ड होम की है जहां बीती 2 जून को चाइल्ड होम का सारा स्टॉफ ट्रेनिंग पर गया हुआ था. चाइल्ड होम में केवस अधीक्षक आर.एस. मीणा मौजूद था. जिसने 6 अलग अलग बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया. साथ ही यह भी आरोप लगा है कि मीणा ने बच्चियों को निर्वस्त्र कर उनके साथ सेल्फी खींची थी. इस मामले की शिकायत 3 जून को की गई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया था. लेकिन तब मीणा को पकड़ा नहीं जा सका.

बुधवार को पुलिस ने लाजपत नगर से ही चाइल्ड होम के आरोपी अधीक्षक आर.एस.मीणा को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े जाने के बाद मीणा खुद को बेकसूर साबित करने में लगा हुआ है. जबकि चाइल्ड होम की बर्खास्त अधीक्षिका राखी अरोड़ा ने मीणा पर संगीन इल्जाम लगाए हैं. पुलिस इस मामले में आर.एस. मीणा से पूछताछ कर रही है. इस संबंध में राखी अरोड़ा के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -