मासूम को अकेले देख डोल गई मौसा की नियत...
मासूम को अकेले देख डोल गई मौसा की नियत...
Share:

अपराध की खबरों ने लगातार सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक खबर अमन विहार इलाके से सामने आई है जहाँ एक चार साल की मासूम को घर में अकेला पाकर उसके मौसा ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है. जी हाँ, इस मामले में अब आरोपी फरार हो गया और उसकी खोज की जा गई. इस मामले की जानकारी मासूम ने अपने माता-पिता के घर पहुँचते ही उन्हें दी और उसके बाद उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दी और वहां शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले में छानबीन के बाद पुलिस ने पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी 35 वर्षीय मौसा को गिरफ्तार कर लिया है और अब उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाने वाला है. इस मामले में बात करते हुए हाल ही में पुलिस ने बताया कि, ''मासूम परिवार के साथ अमन विहार इलाके में रहती है और इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं. मासूम के माता-पिता दोनों ही मजदूरी करते हैं. वहीं बीते मंगलवार को मासूम घर में अकेली थी और इस दौरान उस बच्ची का मौसा घर पहुंचा. उसने मासूम को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जब बच्ची चिल्लाने लगी तो आरोपी मौके से फरार हो गया.''

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले भी ऐसे कई रेप के मामले सामने आए हैं जिनमे रिश्तेदारों ने रेप किया हो. इस मामले में दोपहर के समय बच्ची की मां घर पहुंची तो उन्होंने मासूम को बेहोशी की अवस्था में देखा और पूछा तो मासूम ने मौसा की करतूत के बारे में बताया जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर अलग-अलग जगह पर किया रेप...

साइबर प्रणाली के लिए केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय मिशन को दी मंजूरी

रात को देवर के कमरे में आई भाभी और कहा- 'तुम मुझे संतुष्ट करो तुम्हारे भैया से नहीं हो रहा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -