बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर किया दुष्कर्म, 10 रुपए देकर कहा- 'कल फिर...'

Nov 10 2018 02:10 PM
बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर किया दुष्कर्म, 10 रुपए देकर कहा- 'कल फिर...'

हाल ही में एक अपराध की घटना हरदा से सामने आई है जहाँ सहेली के घर से रंगोली बनाकर लौट रही पांचवीं की छात्रा को बाजार घुमाने के बहाने सूनसान इलाके में ले जाकर एक आरोपी ने दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उसे 10 रुपए दिए और घर के पास छोड़ दिया और जाते हुए कहा कल फिर आऊंगा. वहीं उसके बाद पीड़ित छात्रा ने परिजन को आपबीती बताई और उसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत की और पुलिस को सारा मामला बताया.

आप सभी को बता दें कि पुलिस की खोजबीन से आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम कैलाश है लेकिन अब तक पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है. वहीं इस मामले में जानकारी मिली है कि शहर में रहने वाली पांचवीं की छात्रा दिवाली से एक दिन पहले पास रहने वाली सहेली के घर रांगोली बनाने गई थी और वापस लौटते समय मोहल्ले का कैलाश उसे मिला और उसने छात्रा को बाजार घुमाने और 10 रुपए देने का लालच देकर साइकिल पर बैठा लिया और पास के जंगल में ले गया.

जहाँ उसने पहले छात्रा को 10 रुपए का नोट दिया और उसके बाद उसके साथ गलत काम किया. बाद में आरोपी छात्रा को साइकिल से वापस घर के पास छोड़ अाया और छात्रा से कहा- वह उसे कल भी लेने आएगा. फिर सारी घटना लड़की ने अपने घरवालों को बताई जिसके बाद इस मामले की जाँच की गई और अब आरोपी को हिरासत में लेने की बात कही है.

बेटे के सामने ससुर ने उतारे बहु के कपड़ें और छूने लगा निजी अंग...

दिवाली के दिन बहन को सोते देख नहीं रहा भाई से काबू और फिर...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा लॉटरी आती है जुए और सट्टेबाजी के दायरे में

?