लड़की को छोड़कर घरवाले चले गये शादी में लेकिन घर आए तो उड़ गये होश...
लड़की को छोड़कर घरवाले चले गये शादी में लेकिन घर आए तो उड़ गये होश...
Share:

हाल हीमे अपराध का एक मामला जोधपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार निकटवर्ती बोरानाडा क्षेत्र में नाबालिग को दुकान से उठाकर ले जाने और दुष्कर्म किए जाने का एक प्रकरण पुलिस ने गुरूवार की रात में दायर कर लिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उस दौरान उसका पिता गांव में एक शादी समारोह में आया था और इस घटना को 19 मई को बताया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार पीडि़त नाबालिग के शिकायत होने पर उसने गुरूवार को परिजन को बताया और पिता व अन्य थाने पहुंचे और पॉक्सो एवं दुष्कर्म में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दी.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बीते शुकवार सुबह पीडि़त नाबालिग का मेडिकल करवाया है और इस बारे में जांच एससीएसटी सैल के एसीपी कर रहे हैं. वहीं बोरानाडा पुलिस ने इस मामले में बताया कि ''मूलत: पाली हाल बोरानाडा स्थित एक मकान में किराए पर रहने वाले व्यक्ति ने यह रिपोर्ट दी.''

वहीं इसमें यह बताया गया है कि ''19 मई की दोपहर को ओम सिंह और उसका साथी नैनाराम उसकी दुकान पर आए. उस वक्त वो वहां पर नहीं था. तब उसकी 14 वर्षीय पुत्री को उठाकर ले गए और एक स्थान पर दुष्कर्म किया. उस दौरान परिवार के सदस्य नजदीक ही एक शादी समारोह में गए थे.'' इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि इस बारे में पीडि़ता के पिता की तरफ से तहरीर आई है और जल्द आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

महिला ले रही थी सेल्फी और हो गई मौत

पहली बार आया मासिक धर्म तो झेल नहीं पाई लड़की और कर ली आत्महत्या

ससुराल घूमने गया युवक तो 6 साल के साले पर पड़ी गंदी नजर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -