माँ बनाती थी अनजान मर्द से संबंध, बेटी को पता चलते ही हुआ ऐसा
माँ बनाती थी अनजान मर्द से संबंध, बेटी को पता चलते ही हुआ ऐसा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला चंडीगढ़ से सामने आया है. जी हाँ, हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ से हाल ही में एक बच्ची के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. खबरों के अनुसार इस मामले में बच्ची ने ही इस बात का खुलासा किया है वह भी तीन साल बाद. हाल ही में एक काउंसलिंग के जरिए बच्ची ने अपने साथ हो रही दरिंदगी का खुलासा किया. वहीं इस मामले में बच्ची ने बताया कि उसके साथ करीब 3 साल पहले दुष्कर्म हुअा है. वहीं बच्ची ने कहा कि वह अारोपी को पहचानती भी है. जी हाँ, इस मामले में अारोपी का नाम 12 साल की पीड़ित बच्ची ने सन्नी बताया है.

इसी के साथ बच्ची ने कहा कि सन्नी अक्सर घर अाता जाता था और सन्नी की मां से अच्छी दोस्ती थी और दोनों साथ में ज्यादा समय बिताते थे. वहीं यह पता चला है कि सन्नी के बच्ची की माँ से संबंध थे और दोनों को बच्ची ने कई बार संबंध बनाते हुए भी देखा था. इसी के साथ बच्ची ने बताया कि पापा भी सन्नी को जानते थे और एक दिन सन्नी ने मेरे साथ गंदा काम किया था. इसी के साथ बच्ची ने बताया कि सन्नी ने धमकी दी कि अगर ये बात किसी को बताई तो वो उसे जान से मार देगा और उसकी माँ को भी.

वहीं अब सन्नी कहां रहता है और क्या करता है यह बच्ची को नहीं पता है. काउंसलिंग में बच्ची ने बताया कि सन्नी दो साल पहले जेल गया था और अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है लेकिन अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है.

देर रात घर में घुसा और पास लेटकर डाल दिया कपड़ों में हाथ लेकिन तभी...

बीच रास्ते में प्रेमिका को लगी संभोग की तलब, नहीं माना प्रेमी और फिर...

सास की उत्तेजक आवाज थी पसंद इसलिए दामाद बनता था संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -