38 वर्षीय युवक ने 3 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

Jan 29 2016 01:02 PM
38 वर्षीय युवक ने 3 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में दिन बा दिन अपराध बढ़ते ही जा रहे है. एक बार फिर दिल्ली में इंसानियत शर्मसार हो उठी है. पश्चिमी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में 38 साल के एक व्यक्ति ने तीन साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना कल शाम करीब 4 बजे निहाल विहार के शिव राम पार्क इलाके की है.

आरोपी ने बच्ची को हवस का शिकार उस समय बनाया जब वह उसके घर पर खेलने आई थी. आरोपी बच्ची का दूर का रिश्तेदार लगता है. बच्ची के परिजनों को जब उसके रोने की आवाज सुनाई दी तो उन्होंने मौके से आरोपी को पकड़ लिया. बच्ची को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत सामान्य है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दोपहर को बच्ची से मुलाकात की और उन्होंने इस घटना की निंदा की. मालीवाल ने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर कहा, दिल्ली में 38 वर्षीय व्यक्ति ने कल तीन साल की बच्ची से बलात्कार किया. बच्ची को देखने संजय गांधी अस्पताल जा रही हूं.’ बाद में उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘बच्ची की स्थिति देखकर बहुत दुखी हूं. पता चला कि बच्ची का बहुत ज्यादा खून बहा है. 38 साल के जिस व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया है वह खुद एक तीन वर्ष की बच्ची का पिता है.