घर में अकेली थी मासूम तो आ गये 3 नाबालिग लड़के और...
घर में अकेली थी मासूम तो आ गये 3 नाबालिग लड़के और...
Share:

आज के समय में महिला कहीं भी सुरक्षा में नहीं है उसके साथ कुछ ना कुछ कहीं ना कहीं हो ही जाता है. आप सभी को बता दें कि फिलहाल जो मामला सामने आया है वह सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना राजस्थान में श्रीगंगानगर से सामने आई है जहां पर एक आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार कर देने का मामला सामने आया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की आरोपी भी नाबालिग है पीडित बच्ची की मां ने बताया की वह किसी काम के चलते बाहर गयी हुई थी तभी तीनों आरोपी घर में आये और बच्ची के साथ बलात्कार किया. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जब मां घर आयी तो बच्ची ने अपने साथ घटित आपबीती अपनी मां को सुनाई मां सुनकर हैरान हो गई और उन्हें कुछ समझ नहीं आया.

इस मामले में यह सब सुनने के बाद माँ ने तीनों आरोपीयों की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई और पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया और किशोर न्याय बोर्ड के प्रिसीपल के समक्ष पेश किया गया. वहीं इस मामले में तीनों बालकों को बाल सुधार गृह में रखने के आदेश दिये गए हैं और इस मामले के बारे में जांच की गई. वहीं इस मामले में को पहला मामला नहीं कहा जा सकता ऐसे कई मामले अब तक सामने आ गए हैं.

पत्नी से अवैध संबंध के शक में पड़ोसी को दी दर्दनाक मौत

स्कूल से बंक मारकर नदी में नहाने निकले 4 दोस्त लेकिन मिली मौत

युवक को मौत के घाट उतारकर लिया पुरानी रंजिश का बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -