7 साल की छात्रा को छेड़ रहा था शिक्षक, लोगों ने कर दी पिटाई
7 साल की छात्रा को छेड़ रहा था शिक्षक, लोगों ने कर दी पिटाई
Share:

गुवाहाटी: हम सभी जानते हैं कि शिक्षक ऐसे होते हैं जिनको छात्र के भविष्य का निर्माता कहा जाता है। हालाँकि आज के समय में कई ऐसी घटनाएं हो जाती है जो हैरानी कर जाती है। जी हाँ, कई ऐसी घटनाएं आजकल सामने आ रही हैं, जो गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह असम से सामने आया है। यहाँ छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते पकड़े जाने पर स्थानीय लोगों ने शिक्षक की बेरहमी से पिटाई कर दी और इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 2 बच्चियों की झुलसने से हुई दर्दनाक मौत

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मामला असम के चिरांग जिले का है। यहाँ के एक स्कूल के शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि आरोप शिक्षक 7 साल की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करता था। शिक्षक की हरकत की जानकारी मिलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल में ही शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

इस पूरे मामले को लेकर जिला प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी बिजय वैष्णव ने बताया कि चिरांग के एक स्कूल में शिक्षक द्वारा 7 साल की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने पर स्थानीय लोगों ने पिटाई की। बताया जा रह है शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज़ की जा चुकी है। वहीं ऐसी भी खबर है कि प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी द्वारा उसको निलंबित कर दिया है। वहीं इस समय वह पुलिस की गिरफ्त में है।

इंस्टाग्राम पर पराए मर्द से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, 9 महीने के बच्चे को छोड़ पहुंची थाने और फिर...

यूपी के इन शहरों में लागू हुई पुलिस कमिश्नर प्रणाली, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

आज ही फोन से हटा दें ये 4 APP, वरना हो सकता है भारी नुक़सान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -