खेत में बेहोश मिली नाबालिग, होश में आने पर सामने आया घिनोना सच
खेत में बेहोश मिली नाबालिग, होश में आने पर सामने आया घिनोना सच
Share:

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के शामली जिले नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है.वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए है. यह शर्मनाक घटना शामली जिले के भनेडा जाट गांव में हुई. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी के मुताबिक शुक्रवार को उस समय हुई, जब गांव में रहने वाली 14 साल की लड़की हैंडपंप से पानी भरने के लिए अपने घर के बाहर गई थी.

जब पीड़िता हैंडपंप की तरफ जा रही थी, तभी वहां पहले से मौजूद दो युवकों ने लड़की का अपहरण कर लिया. दोनों आरोपी लड़की को पास के एक खेत में ले गए जहां पर बारी बारी उसे हवस का शिकार बनाया. इसके बाद लड़की को वही छोड़कर आरोपी फरार हो गए. जब लड़की काफी देर तक घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया.

इसी दौरान पीड़ित लड़की परिजनों को एक खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली. फौरन लड़की को डॉक्टर के पास ले जाया गया. लड़की के होश में आने पर सारा घटनाक्रम पता चला . इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को की गई. पुलिस के मुताबिक आरोपियों में से एक की पहचान हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं मिला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -